Monday , December 18 2017

कांग्रेस से इत्तिहाद या इंज़िमाम (विलय)पर टी आर एस की कमेटी का ख़ैरमक़दम

कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर दिग विजय सिंह ने कहा कि सरब्राह टी आर एस के चन्द्र शेखर राव ने ही अपनी पार्टी को कांग्रेस में ज़म करने का वाअदा किया था। कल शाम उन्हों ने दिल्ली में दस्तयाब तेलंग

कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर दिग विजय सिंह ने कहा कि सरब्राह टी आर एस के चन्द्र शेखर राव ने ही अपनी पार्टी को कांग्रेस में ज़म करने का वाअदा किया था। कल शाम उन्हों ने दिल्ली में दस्तयाब तेलंगाना के कांग्रेस अरकाने पार्लीयामेंट को तलब करते हुए टी आर एस पर तन्क़ीद के मुआमले में एहतियात बरतने और सब्रो तहम्मुल के मुज़ाहरा का मश्वरा दिया।

इसी दौरान तेलंगाना के सीनियर क़ाइदीन के जाना रेड्डी और मुहम्मद अली शब्बीर ने दिग विजय सिंह से टेलीफ़ोन पर बात-चीत करते हुए ताज़ा सियासी सूरते हाल से वाक़िफ़ कराया।

ताहम आज मीडिया से बात-चीत करते हुए कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री ने कहा कि हम ने कभी टी आर एस को कांग्रेस में ज़म करने की शर्त नहीं रखी, जब कि सरब्राह टी आर एस ने ख़ुद ही अलाहिदा तेलंगाना रियासत तशकील देने पर अपनी पार्टी को कांग्रेस में ज़म करने का एलान किया था।

TOPPOPULARRECENT