Saturday , August 18 2018

कांग्रेस से चार बाग़ीयों की बरतरफ़ी

मोगा, २६ जनवरी (यू एन आई) पंजाब कांग्रेस ने इस ज़िला के मज़ीद चार सीनीयर बाग़ी रहनुमाओं को पार्टी की इबतिदाई रुकनीयत से बरतरफ़ कर दिया। ये इत्तिला देते हुए मोगा ज़िला कांग्रेस कमेटी के सदर जग दर्शन कौर ने बताया कि कर्नल बाबू सिंह, अमर

मोगा, २६ जनवरी (यू एन आई) पंजाब कांग्रेस ने इस ज़िला के मज़ीद चार सीनीयर बाग़ी रहनुमाओं को पार्टी की इबतिदाई रुकनीयत से बरतरफ़ कर दिया। ये इत्तिला देते हुए मोगा ज़िला कांग्रेस कमेटी के सदर जग दर्शन कौर ने बताया कि कर्नल बाबू सिंह, अमरजीत सिंह राजयान और हरदीप सिंह फ़ौजी को कांग्रेस के बाज़ाबता उम्मीदवारों के ख़िलाफ़ इलेक्शन लड़ने की वजह से पार्टी से बरतरफ़ करदिया गया है।

उन्होंने बताया कि इन लोगों के इलावा जसविंदर सिंह जस्सी को भी बाग़ी लीडर प्रदीप सिंह फ़ौजी की हिमायत करने की वजह से पार्टी की रुकनीयत से बरतरफ़ करदिया गया है।यहां इस बात का तज़किरा ज़रूरी है कि हालिया दिनों में मुल़्क की सियासत में ये बात देखने में आई है कि जिन पार्टी वर्कर्स को इंतेख़ाबी टिकट नहीं दिया जाता, वो बग़ावत कर के यह तो दूसरी पार्टी में शामिल हो जाते हैं यह फिर बतौर आज़ाद उम्मीदवार इंतेख़ाबी मैदान में आ जाते जिस की वजह से पार्टी सरबराहों से उन के ताल्लुक़ात नाख़ुशगवार हो जाते हैं।

TOPPOPULARRECENT