Friday , July 20 2018

कांग्रेस से टी आर एस की मुफ़ाहमत नामुमकिन

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति ने कांग्रेस से इंतिख़ाबी मुफ़ाहमत के तमाम इमकानात को मुस्तर्द करदिया है और कहा हैके इंतिख़ाबी मुफ़ाहमत के सिलसिले में तेलंगाना राष़्ट्रा समीति सिर्फ़ सी पी आई से बात चीत कररही है जिसे चुनाव कमेटी क़तईयत

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति ने कांग्रेस से इंतिख़ाबी मुफ़ाहमत के तमाम इमकानात को मुस्तर्द करदिया है और कहा हैके इंतिख़ाबी मुफ़ाहमत के सिलसिले में तेलंगाना राष़्ट्रा समीति सिर्फ़ सी पी आई से बात चीत कररही है जिसे चुनाव कमेटी क़तईयत देगी।

सदर टी आर एस के चन्द्र शेखर राव‌ ने ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बात चीत करते हुए ये बात कही। उन्होंने बताया कि तेलंगाना राष़्ट्रा समीति की कांग्रेस से चुनाव मुफ़ाहमत का कोई इमकान बाक़ी नहीं रहा।

उन्होंने वाज़िह करदिया कि कांग्रेस ने तेलंगाना को जो नुक़्सान पहुंचाया है, इस का बदला तेलंगाना राष़्ट्रा समीति इक़तिदार हासिल करने के बाद लेगी और तेलंगाना को नुक़्सान पहुंचाने वाले मौकापरस्त क़ाइदीन के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी।

के चन्द्र शेखर राव‌ ने बताया कि तेलंगाना राष़्ट्रा समीति से कई तेलंगाना क़ाइदीन जो मुख़्तलिफ़ जमातों में हैं, राबिता क़ायम किए हुए हैं, लेकिन टी आर एस इन तमाम क़ाइदीन को पार्टी में जगह देना नहीं चाहती है।

इसी लिए हर किसी का ख़ैरमक़दम करना टी आर एस के लिए दुशवार है। सदर टी आर एस ने बताया कि आइन्दा दो या तीन दिन में तेलंगाना अवाम देखेंगे कि कांग्रेस के कितने कद्दावर क़ाइदीन तेलंगाना राष़्ट्रा समीति में शमूलीयत इख़तियार करेंगे।

चन्द्र शेखर राव‌ ने सदर तेलुगु देशम एन चंद्राबाबू नायडू को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहा कि नायडू को अब बी सी तबक़ा याद आरहा है और तेलंगाना में बी सी क़ाइद को चीफ मिनिस्टर बनाने की बातें की जा रही हैं।

उन्होंने सदर तेलुगु देशम पार्टी को मश्वरह दिया कि अगर उन्हें वाक़ई बी सी तबक़ा से हमदर्दी है तो वो आंध्र में भी बी सी चीफ मिनिस्टर का एलान करें।

के चन्द्र शेखर राव‌ ने कहा कि जस्टिस रामानुजम ने पोंनाला लक्ष्मीया पर कार्रवाई करने के लिए हुकूमत को रिपोर्ट हवाला की थी, लेकिन हुकूमत ने इस रिपोर्ट पर कोई कार्रवाई नहीं की।

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति इक़तिदार हासिल करने के बाद इस रिपोर्ट को मंज़रे आम पर लाते हुए तमाम ख़ातियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करेगी।

TOPPOPULARRECENT