Tuesday , December 12 2017

कांग्रेस हुकूमत को चंद्रा बाबू नायडू बचा लें गे

* हुक्मराँ और अपोज़ीशन जमातें तीसरे मुतबादिल के ख़ातमे के लिये कोशां : जगन

* हुक्मराँ और अपोज़ीशन जमातें तीसरे मुतबादिल के ख़ातमे के लिये कोशां : जगन

हैदराबाद । : वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के अध्यख्श‌ और कड़पा से सांसद जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि कांग्रेस और तेल्गुदेशम इस राजय‌ में तीसरे मुतबादिल का ख़ातमा करना चाहते हैं ।

उन्हों ने ये इल्ज़ाम भी लगाया कि आंधरा प्रदेश में कांग्रेस की हुकूमत वक़्त आने पर तेल्गु देशम की ताईद से बरक़रार रहेगी । मिस्टर जगन मोहन रेड्डी एक न्यूज़ चैन‌ल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि हुकूमत के खत्महोने के बारे में मुझे शुबहात हैं क्यों कि चंद्रा बाबू नायडू इस (कांग्रेस ) हुकूमत की भरपूर ताईद कर रहे हैं ओर लोग‌ भी इस हुकूमत को खत्म करना चाहते हैं लेकिन चंद्रा बाबू नायडू इस हुकूमत की ताईद कर रहे हैं ।

चुनांचे में नहीं समझता कि एसा ( हुकूमत का ज़वाल ) होगा । एक सवाल पर जगन ने जवाब दिया कि कांग्रेस ओरतेल्गु देशम दोनों ही इस रियासत में तीसरे मुतबादिल का ख़ातमा चाहते हैं ( जो वाई एस आर कांग्रेस की शक्ल में उभरा है ) पुर्व‌ चीफ मिनिस्टर आँजहानी वाई एस राज शेखर रेड्डी के फ़र्ज़ंद ने ये दावा भी किया कि कांग्रेस और तेल्गु देशम पार्टी के कई लिडर‌ अगरचे उन से संपर्क‌ में हैं लेकिन वो ( जगन ) इन तमाम को अपनी पार्टी में शामिल करने के मूड में नहीं हैं ।

गिरफ़्तारी से पहले जमानत‌ के लिये जगन की तरफ़ से पेश कि गइ दरख़ास्त पर अदालत में पिर‌ को सुनवाइ होगी चुनांचे कांग्रेस के बाग़ी सांसद‌ सबहम हरी ने जो दिलकुशा गेस्ट हाउस‌ में जगन के साथ मौजूद थे कहा कि 28 मई तक इन ( जगन ) को गिरफ़्तार नहीं किया जा सकता क्यों कि इस रोज़ अदालत में इन की दरख़ास्त पर सुनवाइ तय‌ है ।

TOPPOPULARRECENT