कांग्रेस क़ियादत से नाराज़ नहीं : नारायण दत्त तेवारी

कांग्रेस क़ियादत से नाराज़ नहीं : नारायण दत्त तेवारी
कांग्रेस के सीनिय‌र क़ाइद नारायण दत्त तेवारी ने मीडिया में गश्त करती इन ख़बरों को बे बुनियाद क़रार दिया जहां ये कहा जा रहा था कि नारायण दत्त तेवारी कांग्रेस से इस लिए नाराज़ हैं कि उन्हें लोक सभा इंतिख़ाबात लड़ने के लिए टिकट नहीं दि

कांग्रेस के सीनिय‌र क़ाइद नारायण दत्त तेवारी ने मीडिया में गश्त करती इन ख़बरों को बे बुनियाद क़रार दिया जहां ये कहा जा रहा था कि नारायण दत्त तेवारी कांग्रेस से इस लिए नाराज़ हैं कि उन्हें लोक सभा इंतिख़ाबात लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया गया।

एक बयान देते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया में गश्त कर रही ये खबरें बे बुनियाद हैं कि में कांग्रेस क़ियादत से सिर्फ़ इस लिए नाराज़ हूँ कि मुझे टिकट नहीं दिया गया जबकि हक़ीक़त ये है कि में ख़ुद इस बार इंतिख़ाबात लड़ना नहीं चाहता था। उन्होंने मज़ीद कहा कि वो कांग्रेस के एक वफ़ादार लीडर रहे हैं और पार्टी के नज़रियात पर हमेशा उनका एतिमाद रहा।

लिहाज़ा कांग्रेस से उनकी नाराज़गी का सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने मीडिया में गश्त कर रही इन ख़बरों को भी ग़लत क़रार दिया कि वो उज्जवल शर्मा (जिस नौजवान को उन्होंने अपना तिब्बी बेटा तस्लीम किया है, उस की माँ) के साथ अपने हक़ राय दही का इस्तिमाल करेंगे। तेवारी ने वज़ाहत करते हुए कहा कि ये सब बे कार की बातें हैं। इन का उज्जवल से कोई ताल्लुक़ नहीं है।

Top Stories