Sunday , June 24 2018

काजोल दोहरे धर्मसंकट में

नई दिल्ली, ०८ नवंबर: अजय देवगन और शाहरुख खान के बीच चल रहे तनाज़े में काजोल दोहरे धर्मसंकट में फंस गई हैं। मामला 'सन ऑफ सरदार' और 'जब तक है जान' फिल्मों से जुड़ा है। यशराज कैंप यह बात साफ कर चुका है कि फिल्‍म 'जब तक है जान' की प्रीमियर में

नई दिल्ली, ०८ नवंबर: अजय देवगन और शाहरुख खान के बीच चल रहे तनाज़े में काजोल दोहरे धर्मसंकट में फंस गई हैं। मामला ‘सन ऑफ सरदार’ और ‘जब तक है जान’ फिल्मों से जुड़ा है। यशराज कैंप यह बात साफ कर चुका है कि फिल्‍म ‘जब तक है जान’ की प्रीमियर में हर वह फनकार मदऊ किया जाएगा जिसका यशराज के साथ फिल्मी ताल्लुक्कत रहा हो।

अदाकारा काजोल यशराज कैंप के बहुत नजदीक रहीं हैं। यशराज कैंप के साथ ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ सहित कई फिल्में हिट रही हैं। ऐसे मे काजोल को उस इंइकाद में खासतौर से बुलाया जाएगा। यशराज के अलावा काजोल के ताल्लुकात शाहरुख खान से भी बहुत अच्छे रहे हैं। दोनों ने साथ मिलकर कई हिट फिल्में दीं।

फिल्म रिलीज करने के मामले में शाहरुख और अजय के बीच तल्‍खी बढ़ गई है। चूंकि अदाकारा होने के साथ-साथ काजोल अजय देवगन की बीवी भी हैं तो लाज़िमी है कि वह अजय देवगन के हक़ूक का भी ध्यान रखेंगी। पूरी फिल्म इंडस्ट्री की निगाह इस बात पर है कि 12 नवंबर को होने वाले जब तक है जान के प्रीमियर शो में काजोल शिरकत करती हैं या नहीं।

गौरतलब है कि यश चोपड़ा की मौत के बाद बॉलीवुड में एक लॉबी चाहती थी कि उनकी आखिरी फिल्‍म ‘जब तक है जान’ दीवाली पर अकेले ही रिलीज हो और उसकी टक्‍कर के लिए कोई दूसरी फिल्‍म इस दिन थियेटरों पर ना आए। जबकि इसी दिन अजय की ‘सन ऑफ सरदार’ भी रिलीज होने वाली है इसी बात को लेकर दोनों के बीच तनाज़ा इतना बढ़ गया कि अजय को सीसीआई के रू बरू शिकायत दर्ज करानी पड़ी।

हालांकि अजय देवगन को इस रेस में सीसीआई ने झटका देते हुए अपनी अपील को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उन्‍होंने कोई ऐसा सबूत पेश नहीं किया है जिससे यह साबित हो सके कि यशराज फिल्‍म उनकी फिल्‍म को दबाने का काम कर रही है।

TOPPOPULARRECENT