Saturday , September 22 2018

काठीकुंड में आठ टन जिलेटिन जब्त, गाड़ियों की जांच के दौरान पकड़ा

नक्सल मुतासीर काठीकुंड थाना इलाक़े में पुलिस ने जुमा को एक ट्रक से आठ टन जिलेटिन जब्त किया है। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाक़े में लोकसभा इंतिख़ाब से कुछ दिन पहले इतनी बड़ी मिक़दार में जिलेटिन मिलने से पुलिस महकमे में हड़क

नक्सल मुतासीर काठीकुंड थाना इलाक़े में पुलिस ने जुमा को एक ट्रक से आठ टन जिलेटिन जब्त किया है। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाक़े में लोकसभा इंतिख़ाब से कुछ दिन पहले इतनी बड़ी मिक़दार में जिलेटिन मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस जुमा को काठीकुंड थाने के नजदीक गाड़ियों की जांच कर रही थी। एक ट्रक की तलाशी के दौरान आठ टन जिलेटिन मिला। ड्राइवर के पास से बरामद कागजात के मुताबिक जिलेटिन रामगढ़ जिले के रजरप्पा प्रोजेक्ट कंपनी से लोड किया गया था, जो ललमटिया वाकेय ईसीएल कंपनी जाना था। मगर ट्रक अमड़ापाड़ा की तरफ जा रहा था। ट्रक ड्राइवर वीरेन मंडल ने बताया कि वह पाकुड़ के रास्ते ललमटिया जा रहा था। पुलिस को यह बयान से शक लगा।

तहक़ीक़ात का हुक्म : संथाल परगना डिवीजन की डीआईजी प्रिया दुबे ने बताया कि मामले की तफ़शिश के हुक्म दिए गए हैं। इसके बाद ही खुलासा होगा कि जिलेटिन कहां ले जाया जा रहा था।

TOPPOPULARRECENT