Wednesday , December 13 2017

कानपूर से आइन्दा माह यू पी इंतिख़ाबी मुहिम का मोदी के हाथों आग़ाज़

बी जे पी के विज़ारते उज़मा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी यू पी में आइन्दा माह पार्टी के आम इंतेख़ाबात की मुहिम का कानपूर में आग़ाज़ करेंगे। वो झांसी और बहराइच में भी इंतेख़ाबी जलसों से ख़िताब करेंगे। ये बी जे पी की मर्कज़ी इंतेख़ाबी मुहिम

बी जे पी के विज़ारते उज़मा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी यू पी में आइन्दा माह पार्टी के आम इंतेख़ाबात की मुहिम का कानपूर में आग़ाज़ करेंगे। वो झांसी और बहराइच में भी इंतेख़ाबी जलसों से ख़िताब करेंगे। ये बी जे पी की मर्कज़ी इंतेख़ाबी मुहिम कमेटी का सदर नशीन बनने के बाद इनका अव्वलीन दौरा यू पी होगा।

चीफ़ मिनिस्टर गुजरात और बी जे पी के क़ौमी सदर राजनाथ सिंह 15 अक्टूबर को कानपूर, 25 अक्टूबर को झांसी और 8 नवंबर को बहराइच में आम जलसों से ख़िताब करेंगे। ये तीनों इलाक़े कांग्रेस के मुस्तहकम गढ़ समझे जाते हैं। मर्कज़ी वज़ीर कोयला श्री प्रकाश जयसवाल , मर्कज़ी वज़ीर-ए-ममलकत बराए देही तरक़ियात प्रदीप जैन झांसी और कमल किशवर बहराइच के कांग्रेसी रुकन पार्लियामेंट हैं। मोदी रियास्ती असेम्बली इंतेख़ाबात के दौरान पिछ्ले साल बी जे पी की इंतेख़ाबी मुहिम में शामिल नहीं थे। यू पी की पार्लियामेंट में 80 नशिस्तें हैं।

TOPPOPULARRECENT