Sunday , May 27 2018

काम न आई युसूफ पठान की पारी, रोमांचक मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को 4 रन से हराया

आईपीएल सीजन 11 के 20वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हरा दिया है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 182 रन बनाए और हैदराबाद की टीम को जीत के लिए 183 रनों का टारगेट दिया. जवाब में हैदराबाद ने 18.4 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 157 रन बना लिए हैं.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 182 रन बनाए और हैदराबाद की टीम को जीत के लिए 183 रनों का टारगेट दिया. चेन्नई की तरफ से अंबति रायडू ने 37 गेंदों में 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इसके अलावा सुरेश रैना ने 54 रन जबकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 12 गेंद में 25 रन बनाए.

अंबाती रायडू और सुरेश रैना के अर्धशतकों के दम पर चेन्नई ने 182 रन बनाए. इस पारी में हैदराबाद के लिए राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट लिया. चेन्नई के बल्लेबाज रायडू रन आउट हुए.

चेन्नई के लिए पारी की शुरुआत खराब रही. 14 के कुल स्कोर पर उसने शेन वॉटसन (9) के रूप में अपना पहला विकेट गिरा दिया. वॉटसन को भुवनेश्वर कुमार ने दीपक हुड्डा के हाथों कैच आउट कराया.

चौथे ओवर में शेन वॉटसन (09) भुवी की गेंद को समझने में असफल रहे और मिडविकेट पर हुड्डा को कैच देकर पवेलियन पहुंच गए. छह ओवर के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स का स्कोर एक विकेट पर 27 रन था, जो आईपीएल के 11वें सीजन में पावरप्ले में सबसे न्यूनतम स्कोर भी है.

फाफ डु प्लेसिस (11) भी लंबी पारी नहीं खेल सके. राशिद खान ने डु प्लेसिस को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. उन्हें ऋद्धिमान साहा ने स्टंप आउट किया. प्लेसिस के आउट होने के बाद रायडू ने रैना के साथ टीम की पारी को संभाला और 112 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी कर उसे 144 के स्कोर तक पहुंचाया. इस बीच रायडू ने आईपीएल में इस सीजन का पहला अर्धशतक पूरा किया.

TOPPOPULARRECENT