Wednesday , August 22 2018

काम न करने वाले अफसरों की पिटाई जरूरी- आप विधायक

आम आदमी के एक विधायक ने विवादित बयान देकर पार्टी के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है. विधायक ने कहा कि जो नौकरशाह काम नहीं करते उनकी पिटाई करने की जरूरत है.

विधायक नरेश बालियान उत्तर प्रदेश में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि जो चीफ सेक्रेटरी के साथ हुआ. जो उन्होंने झूठा आरोप लगाया. मैं तो कह रहा हूं ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए. जो आम आदमी के काम रोक के बैठे हैं, ऐसे अधिकारियों के साथ ऐसा ही बर्ताव होना चाहिए.

दिल्ली इकाई के कांग्रेस प्रमुख अजय माकन ने बालियान के इस बयान पर उन्हें आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि आपको नौकरशाहों की उस समय पिटाई की जरूरत है जब उनके द्वारा आपको गैरकानूनी और व्यक्तिगत काम देखने को मिले. आधिकारिक कामों के लिए अधिकारियों की पिटाई की जरूरत नहीं है.

बता दें दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि आप विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्ला खान ने सीएम केजरीवाल के आवास पर एक मीटिंग के दौरान उनसे मारपीट की. प्रकाश बाद में उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिले और दोनों के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज करवाई. बाद में दोनों को

TOPPOPULARRECENT