Sunday , December 17 2017

काम पर वापस आई जदयू हुकूमत

पटना 21 जून : 10 दिनों के सियासी उठापटक के बाद जुमेरात को हकुमत पटरी पर लौट आयी। जदयू की इस नयी हुकूमत के ज़्यादातर मंत्री दफ्तर आये और कामकाज को निबटाया। खुद वजीर ए आला नीतीश कुमार ने शेरे अल्तावा फाइलें निबटायीं और हुकाम के साथ बैठक

पटना 21 जून : 10 दिनों के सियासी उठापटक के बाद जुमेरात को हकुमत पटरी पर लौट आयी। जदयू की इस नयी हुकूमत के ज़्यादातर मंत्री दफ्तर आये और कामकाज को निबटाया। खुद वजीर ए आला नीतीश कुमार ने शेरे अल्तावा फाइलें निबटायीं और हुकाम के साथ बैठकें भी कीं। वजीर ए आला रिहायिसगाह पर दिन भर फाइलों के कारकर्दगी का सिलसिला चलता रहा।

एतमाद वोट हासिल करने के बाद जुमेरात को कई लोग सीएम से मिलने आये और सेकुलर हुकूमत के लिए मुबारकबाद भी दिया। हुकूमत के सीनियर वजीर विजय कुमार चौधरी अपने मुक़र्रर वक़्त पर दफ्तर पहुंच गये।
दिन भर कामकाज किया। पर्लियामानी अमूर के वजीर विजेंद्र प्रसाद यादव भी अपने दफ्तर पहुंचे और जरुरी कामों को निबटाया।

सार्फीन महकमा के वजीर श्याम रजक, तालीम महकमा के वजीर पीके शाही, इमारत तामीर महकमा के वजीर दामोदर रावत, समाज बहबूद वजीर परवीन अमानुल्लाह, देहि काम वजीर नीतीश मिश्र जुमेरात को दफ्तर आये और ज़ेरे अल्तावा कामों को निबटाया। वजीर जराअत नरेंद्र सिंह और मालूमात महकमा राब्ता आमा के वजीर वृशिण पटेल दारुल हुकूमत से बाहर थे, जबकि कानून वजीर नरेंद्र नारायण यादव बीमार होने की वजह दफ्तर नहीं आ सके।

TOPPOPULARRECENT