कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के दौरान भगदड़, तीन महिलाओं की मौत कई घायल

कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के दौरान भगदड़, तीन महिलाओं की मौत कई घायल
Click for full image

बेगुसराय : कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर बिहार के बेगूसराय के श्रद्धालुओं ने गंगा घाट पर पूजा अर्चना करके गंगा स्नान किया। कुछ ही देर बाद वहां भगदड़ मच गई। जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं घटना होते ही वहां अफरातफरी मच गई।

भगदड़ के बाद लोगों ने खुद ही बचाव कार्य शुरु कर दिया। इस दौरान महिलाएं और बच्चे सहम गए। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में घायलों को आस-पास अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सिमरिया थाना अध्यक्ष राजरत्न ने तीन के मरने की पुष्टि की है। मरने वालों में तीनो ही महिलाएं है। एक महिला नालंदा जिले के सुंदरपुर गांव की कंचन देवी बताई जा रही है। अन्य दो की पहचान नहीं हो पाई है।

बता दें कि शनिवार को कार्तिक पूर्णिमा व महाकुंभ के मद्देनजर नदी घाट पर भारी भीड़ थी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासनिक इंतजाम नाकाफी थे. इसी दौरान वहां कोई अफावाह फैली, जिसके बाद लोग इधर-उधर भागने लगे. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि इस भगदड़ में चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई. वहीं कई लोग जख्मी हो गए हैं.

अभी मिल रही जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से ही इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम है. प्रशासन लगातार लोगों से शांति की अपील कर रहा है. वहीं घाट पर कुछ लोगों की ओर से पुलिस के खिलाफ गुस्सा भी देखने को मिला.

Top Stories