Wednesday , September 26 2018

कार की ज़द में आने से नसफ़ दर्जन ज़ख़्मी

जमशेदपुर 9 जून : बिष्टपुर में जुस्को दफ्तर के नजदीक सनीचर को एक इंडिवर कार ड्राईवर दो गाड़ियों को धक्का मारकर फरार हो गया। इससे छह अफराद ज़ख़्मी हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती

जमशेदपुर 9 जून : बिष्टपुर में जुस्को दफ्तर के नजदीक सनीचर को एक इंडिवर कार ड्राईवर दो गाड़ियों को धक्का मारकर फरार हो गया। इससे छह अफराद ज़ख़्मी हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें गुरुनानक अस्पताल रेफर कर दिया गया। इनमें कपाली रिहायसी तारिक मोहम्मद और कदमा रिहायसी सत्यजीत राय शामिल हैं।

जख्मियों के मुताबिक कदमा की तरफ से एक टाटा मैजिक गाड़ी आ रही थी। इसी दौरान बिष्टुपुर से तेज रफ़्तार से आती एक इंडिवर कार ने उसे धक्का मार दिया। धक्का मारकर भागने के दौरान कार की ज़द में एक टेंपो भी आ गई। वाकिया की जानकारी पाकर मुकामी लोगों ने मुतहिद हो कुछ देर के लिए इह्तेज़ाज भी किया। बाद में मौके पर बिष्टुपुर पुलिस ने पहुंचकर जख्मियों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं लोगों को पुर्शकुं कराकर भीड़ पर काबू पाया। जख्मियों में मानगो बगान शाही रिहायसी शेख शफुरूदीन, रियाजुदीन, फिरोज अख्तर, मानगो गुरुद्वारा बस्ती रिहायसी देवेंद्र सिंह, कपाली रिहायसी तारिक मोहम्मद और मानगो रिहायसी सत्यजीत राय शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT