Friday , December 15 2017

कार हज हाउज़ के बाहर पार्क करने पर रुकने असेंबली की ब्रहमी

हैदराबाद 24 अप्रैल: रिज़्क़ देने वाला अल्लाह है और कोई भी किसी का कुछ बिगाड़ नहीं सकता। ये जुमला पुलिस के एक ओहदेदार ने इस वक़्त अदा किया जब हज हाउज़ में अक़ामती स्कूलस की तक़रीब के मौके पर मुक़ामी जमात के रुकने असेंबली अपनी कार को इमारत के बाहर किए जाने पर ब्रहमी का इज़हार कर रहे थे।

तक़रीब के इख़तेताम के बाद रुकने असेंबली अपने साथी एम एलसी के साथ निकले तो उन्होंने गाड़ी को इमारत के बाहर पाया। वो वहां मौजूद पुलिस ओहदेदारों पर ब्रहम हो गए कि किस तरह उनकी गाड़ी को बाहर कर दिया गया। ओहदेदारों ने बताया कि डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर, डायरेक्टर जनरल एंटी करप्शन की गाड़ीयों के सबब ओहदेदारों समेत उनकी गाड़ी गेट के बाहर पार्क की गई है। इस पर ब्रहम हो कर रुकने असेंबली ने कुछ रिमार्कस किए जिस पर एक ओहदेदार ने जवाब दिया कि रिज़्क़ का देने वाला अल्लाह है और कोई भी उसे रोक नहीं सकता।

रुकने असेंबली ब्रहमी के आलम में आए और डायरेक्टर जनरल एंटी करप्शन एके ख़ां से इस की शिकायत की। ए के ख़ां ने ये कहते हुए ख़ुद को तनाजे से बचा लिया कि उनका ताल्लुक़ ला ऐंड आर्डर पुलिस से नहीं है लिहाज़ा वो कुछ नहीं कर सकते। उनसे शिकायत करना भी बेकार है। एके ख़ां ने डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर से शिकायत करने का मश्वरह दिया। रुकने असेंबली ने अक़लियती फाइनैंस कारपोरेशन के ओहदेदारों पर ब्रहमी का इज़हार करते हुए उनकी तौहीन का इल्ज़ाम आइद किया और कहा कि वो आइन्दा तक़ारीब में शिरकत नहीं करेंगे। इस के बाद दोनों अवामी नुमाइंदे तशहीरी गाड़ीयों को रवाना करने की तक़रीब में शरीक हुए बग़ैर ही रवाना हो गए

TOPPOPULARRECENT