Wednesday , July 18 2018

काले धन का खुलासा ‘जगन के 10 हजार करोड़ रुपये भी शामिल!

हैदराबाद 11 अक्टूबर: देश भर में हुए काले धन के खुलासे में राष्ट्रपति वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और नेता विपक्ष एपी विधानसभा वाईएस जगन मोहन रेड्डी का हिस्सा (अधिक काला धन) ही सबसे अधिक है। सिंचाई मंत्री सरकार आंध्र प्रदेश डी उमा महेश्वर राव ने यह बात कही और कहा कि हैदराबाद किए हुए काले धन के खुलासे में दस हजार करोड़ रुपये से अधिक रक़ूमात वाईएस जगन मोहन रेड्डी के ही हैं। विजयवाड़ा में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि कानून की आड़ में जगन मोहन रेड्डी ने अपने काले धन को नियमित बना लिया।

उन्होंने जगन मोहन रेड्डी को कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि जगन मोहन रेड्डी ने भ्रष्टाचार के जरिए अर्जित धन से कई विकास कार्यक्रम प्रदर्शन कर सकते हैं। उमा महेश्वर कहा कि जगन को दूसरों के नाम पर (बेनामी) तेलुगु राज्यों में हजारों एकड़ आराज़ीयात और खनिज पाए जाते हैं।

उन्होंने जगन मोहन रेड्डी के जिलों में पाए जाने वाले आराज़ीयात आदि विवरण बताते हुए कहा कि 33,935 करोड़ रुपये मालियती 94038 एकड़ आराज़ीयात के अलावा 1.81 लाख एकड़ आराज़ीयात पर आधारित खनिज भंडार जगन के बेनामी पाए जाते हैं। एन लोकेश को लेकर जगन मीडिया की ओर से किए गए गलत विज्ञापन का जिक्र करते हुए कहा कि एन लोकेश को लेकर जगन मीडिया गलत प्रचार पर न ही कोई विश्वास करेगा और ना ही कोई खुश होंगे।उमा महेश्वर ने कहा के लोकेश ने शिक्षा के साथ साथ सभ्यता भी सीखी है और वयस्कों और वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान कैसे करनाचाहीये वह बखूबी परिचित हैं।

TOPPOPULARRECENT