Thursday , December 14 2017

काले धन के ख़िलाफ़ लोगो ने लड़ी बड़ी जंग: मोदी

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के 125 करोड़ लोगों ने भ्रष्टाचार और काले धन के ख़िलाफ़ निर्णायक जंग लड़ी है,नोट बंदी के एक साल पूरे होने पर कई ट्वीट करके मिस्टर मोदी ने देश के लोगों का धन्यवाद किया है। प्रधान मंत्री ने एक ट्वीट में लिखा “मैं भ्रष्टाचार और काला धन को ख़त्म करने और सरकार की तरफ़ से उठाए गए कई फ़ैसलों की समर्थन करने के लिए भारत के लोगों को झुक कर सलाम करता हूँ।

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि125 करोड़ हिंदूस्तानियों ने फ़ैसलाकुन जंग लड़ी और जीती है मिस्टर मोदी ने एक शॉट फ़िल्म भी शेयर की है जिसमें नोट बंदी के फायदे बताए गए हैं और सर्वे के ज़रीये लोगों को अपनी राय देने के लिए भी कहा गया है। उन्होंने लोगों से पूछा है कि भ्रष्टाचार और काले धन उखाड़ फेंकने की कोशिशों के बारे में आप क्या सोचते हैं? इस सर्वे के ज़रीये मुझे बताएं।

स्पष्ट रहे कि पिछले साल आठ नवंबर को मिस्टर मोदी ने काले धन के ख़िलाफ़ बड़ा फ़ैसला लेते हुए मुल्क में500 और1000 के नोटों को बंद कर दिया था। बी जे पी नोट बंदी के एक साल पूरे होने के मौक़े पर आज ‘काला धन विर्द वही देवसि जबकि कांग्रेस उसे कालादेवसि की हैसियत से मनाएगी।

TOPPOPULARRECENT