Sunday , November 19 2017
Home / Hyderabad News / काल मनी रैकेट पर ए पी असेंबली में हंगामा

काल मनी रैकेट पर ए पी असेंबली में हंगामा

हैदराबाद 18 दिसंबर:आंध्र प्रदेश असेंबली में काल मनी रैकेट पर ज़बरदस्त हंगामा-आराई हुई और एवान की कार्रवाई को मुल्तवी करना पड़ा। इस के अलावा वाई एस आर कांग्रेस के दो अरकान को दो दिन के लिए मुअत्तल कर दिया गया जबकि पुलिस ने इस स्कॅम के सिलसिले में विशाखापटनम में दो प्राईवेट फाइनैंस कंपनीयों के प्रोमोटरस को हिरासत में ले लिया है।

इस मसले पर एवान की कार्रवाई दिन-भर के लिए मुल्तवी कर दी गई जबके अप्पोज़ीशन ने क़र्ज़ पर रक़म देने वालों की तरफ से इंतेहाई अज़ीयत रसानी का इल्ज़ाम आइद किया और कहा कि इन क़र्ज़ दहिंदगान के सियासी सतह पर रवाबित भी पाए जाते हैं जो सिर्फ एक फ़ोन काल पर क़र्ज़ फ़राहम करते हैं।

स्पीकर के सेवा प्रसाद राव‌ ने वाई एस आर कांग्रेस अरकान बी सेवा प्रसाद रेड्डी और डी रामा राव‌ को दो दिन के लिए मुअत्तल कर दिया जो एवान की कार्रवाई दिखाने के लिए रखे गए कैमरों में रुकावट खड़ी कर रहे थे। वाई एस आर कांग्रेस ने इस मसले पर मबाहिस का मुतालिबा करते हुए एवान की कार्रवाई रोक दी।

विजयवाड़ा में इस रैकेट के सिलसिले में कई सियासी अफ़राद के नाम भी मंज़र-ए-आम पर आए और पुलिस ने रियासत भर में ख़ानगी सूदखोरों के ख़िलाफ़ तलाशी मुहिम शुरू कर दी है।

चुनांचे सूरत-ए-हाल को देखते हुए स्पीकर ने दूसरी मर्तबा भी कार्रवाई मुल्तवी कर दी है। इस दौरान गर्वनमेंट विहिप के श्रीनिवास ने कहा कि हुकूमत इस मसले पर 18 दिसंबर को बयान देगी लेकिन अप्पोज़ीशन अरकान उनके इस यकीन पर मुतमइन नहीं थे।

इस दौरान स्पीकर ने वाई एस आर कांग्रेस के दो अरकान को मुसलसिल ख़ललअंदाज़ी और टीवी कैमरों के रूबरू ठहर जाने पर दो दिन के लिए मुअत्तल कर दिया।

TOPPOPULARRECENT