आईपीएल- पंजाब vs सनराइजर्स, हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग करने का फैसला किया

आईपीएल- पंजाब vs सनराइजर्स,  हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग करने का फैसला किया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सत्र का रोमांचक दौर शुरू हो चुका है। अब टीमें प्लेऑफ के जोड़-तोड़ में लगी हुई हैं। एक-एक मैच जरूरी है। शनिवार का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम है। मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है।

टॉस और बदलाव
हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग करने का फैसला किया। हैदराबाद में एक बदलाव है। खलील अहमद की जगह शाहबाज नदीम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, जबकि पंजाब ने मयंक अग्रवाल और जिमी नीशम की जगह मंदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन को शामिल किया है।
प्लेइंग इलेवन
सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन, एस नदीम
किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (C/W), क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हूडा, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंहऐसी है दोनों टीमों की स्थिति
किंग्स इलेवन और सनराइजर्स की स्थिति एक जैसी है। प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित करने के लिए इन दोनों टीमों को अपने बाकी बचे मैच जीतने होंगे। किंग्स इलेवन के लिए टूर्नमेंट की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बाद से पिछले तीन मैचों में उसने शानदार प्रदर्शन किया है और अब वह एक खतरनाक टीम बन चुकी है।

सनराइजर्स को भी प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे चारों मैच जीतने होंगे। लगातार तीन हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत से टीम का मनोबल बढ़ा होगा। सनराइजर्स के लिए एक अच्छी खबर मिडल ऑर्डर का लय में आना है। यह अब एक संतुलित टीम नजर आ रही है, जहां सभी अपनी भूमिका बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं।

Top Stories