Tuesday , April 24 2018

किंग अबदुल अज़ीज़ दुनिया का बेहतरीन, जान एफ़ कनेडी बदतरीन एयर पोर्ट क़रार

न्यूयार्क, २० जनवरी (एजैंसीज़) दुनिया के ताक़तवर तरीन मुल्क अमरीका में सब कुछ अच्छा नहीं है जिस बात का सबूत अमरीका एयरपोर्टस हैं। एक सफ़री वेबसाइट की जारी कर्दा रिपोर्ट ने दुनिया के दस बदतरीन एयरपोर्टस की फ़हरिस्त में अमेरीकी शहर न

न्यूयार्क, २० जनवरी (एजैंसीज़) दुनिया के ताक़तवर तरीन मुल्क अमरीका में सब कुछ अच्छा नहीं है जिस बात का सबूत अमरीका एयरपोर्टस हैं। एक सफ़री वेबसाइट की जारी कर्दा रिपोर्ट ने दुनिया के दस बदतरीन एयरपोर्टस की फ़हरिस्त में अमेरीकी शहर न्यूयार्क के जान एफ़ कैनेडी एयरपोर्ट को दुनिया का बदतरीन एयरपोर्ट क़रार दिया गया।

वेबसाइट के मुताबिक़ जान एफ़ कैनेडी एयरपोर्ट पर मुसाफ़िरों को सब से ज़्यादा मुश्किलात का सामना करना पड़ता है जबकि सहूलयात के लिहाज़ से सऊदी अरब के शहर जद्दा के किंग अबदुल अज़ीज़ अर पोर्ट को दुनिया का बेहतरीन एयर पोर्ट क़रार दिया गया है। दिलचस्प तौर पर बदतरीन एयरपोर्टस की इस फ़हरिस्त में जान एफ़ कैनेडी अर पोर्ट अकेला नहीं बल्कि इस में मज़ीद तीन अमेरीकी एयरपोर्टस शामिल हैं।

वेबसाइट के मुताबिक़ एयरपोर्टस के अच्छे बुरे होने का फ़ैसला उन की सफ़ाई, मुसाफ़िरों को दी जाने वाली सहूलयात, फ्लाइट्स की वक़्त पर रवानगी और इस बात पर किया जाता है कि मुसाफ़िरों के लिए शहर से एयरपोर्ट तक और एयरपोर्ट से शहर तक पहुंचना कितना आसान है।

TOPPOPULARRECENT