Tuesday , December 12 2017

किक की सैंचरी , इंग्लैंड की बेहतर शुरूआत

पाकिस्तान के ख़िलाफ़ यहां पहले वंडे में इंग्लैंड के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग का फैसला किया । कप्तान एलेस्टर किक और क्यूँ पीटरसन ने टीम को बेहतर शुरूआत फ़राहम करते हुए तकरीबन 13 ओवर में पहली विकेट केलिए 57 रन स्कोर किए। पाकिस्ता

पाकिस्तान के ख़िलाफ़ यहां पहले वंडे में इंग्लैंड के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग का फैसला किया । कप्तान एलेस्टर किक और क्यूँ पीटरसन ने टीम को बेहतर शुरूआत फ़राहम करते हुए तकरीबन 13 ओवर में पहली विकेट केलिए 57 रन स्कोर किए। पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी ने इस मौक़ा पर 13 वें ओवर की चौथी गेंद पर पीटरसन और फिर अगली ही गेंद पर जोनाथन टरोट को एक के बाद दीगरे बोल्ड करते हुए पाकिस्तान को दो कामयाबियां दिलवाएं।

पीटरसन ने 36 गेंदों में एक चौके की मदद से 14 रन स्कोर किए । मुहम्मद हफ़ीज़ ने अपने 10 ओवर्स में एक मेडन के हमराह 30 रन दीए । जैसा कि उन्हों ने उमर गुल के हमराह बौलिंग का आग़ाज़ किया। उम्र गिल ने 6 ओवर्स में 35 रन दीए। तादम तहरीर एलेस्टर किक 118 गेंदों में 12चौकों की मदद से 112 और रवी बोपारा 69 गेंदों में 4चौकों की मदद से 50 रन बनाकर सईद अजमल का शिकार हुए।

इंग्लिश टीम 38ओवर्स में 3 विकटों के नुक़्सान के बाद 193 रन बना चुकी थी। आफरीदी ने 8 ओवर्स में 46रन के इव्ज़ दो विकटें हासिल कीं। मिसबाह-उल-हक़ की ज़ेर क़ियादत टीम ने शोएब मलिक को मौक़ा दिया गया है ।

TOPPOPULARRECENT