Thursday , December 14 2017

किताब लिखकर फंस गए नवाजुद्दीन सिद्दिकी, महिला आयोग में दर्ज हुई शिकायत

नई दिल्ली : बीते कुछ दिनों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बायोग्राफी ‘An Ordinary Life’ को लेकर चर्चा में हैं. इस किताब में नवाज ने अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों को काफी बेबाकी से पेश किया है. मगर इस वजह से अब वो मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी किताब के कुछ हिस्सों को बीते दिनों एक वेबसाइट पर प्रकाशित किया गया था. इसमें उनके पूर्व प्रेम प्रसंगों का जिक्र था. इससे फिल्म मिस लवली में उनकी को-स्टार रह चुकीं निहारिका सिंह का भी नाम सामने आया. तब निहारिका ने इन बातों को झूठा ठहराया था. अब इसी मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली के वकील गौतम गुलाटी ने राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) में नवाजुद्दीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. एक मुख्य समाचार-पत्र की रिपोर्ट के अनुसार गौतम ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि नवाज ने बिना ये सोचे किताब में इन सब बातों का जिक्र किया, जिनसे पीड़िता महिला के जीवन पर बुरा असर पड़ सकता है.

बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन की पहली गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने भी उनकी किताब में लिखी गई बातों को झूठा बताया है और फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए अपना पक्ष रखा था.

TOPPOPULARRECENT