Sunday , December 17 2017

किम कर्दशियां से बदसलूकी

टेलीविजन रियलिटी स्टार किम कर्दशियां को यहां पेरिस फैशन वीक में यूक्रेन के साबिक सहाफी विटाली सेदिउक ने जमीन पर गिरा दिया। वेबसाइट "डेलीमेल डॉट को डॉट यूके" के मुताबिक, किम और उनके रैपर शौहर कान्ये वेस्ट जुमेरात के रोज़ बलमेन शो क

टेलीविजन रियलिटी स्टार किम कर्दशियां को यहां पेरिस फैशन वीक में यूक्रेन के साबिक सहाफी विटाली सेदिउक ने जमीन पर गिरा दिया। वेबसाइट “डेलीमेल डॉट को डॉट यूके” के मुताबिक, किम और उनके रैपर शौहर कान्ये वेस्ट जुमेरात के रोज़ बलमेन शो के लिए पहुंचे थे। वहां उनकी कार को भी़ड ने घेर लिया था, उसी भी़ड में विटाली भी था। विटाली ने वहां शौहर कान्ये और मां क्रिस जेनर के सामने किम(33) के बाल खींचे और उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। विटाली से जु़डे एक ज़राये ने कहा, “विटाली की तरफ से किम के बाल खींचने की खबर झूठी है।

विटाली, किम से गले मिले और जो भी़ड उम़डने का सबब बनी, जिस पर सेक्युरिटी ने उन्हें जमीन की ओर धकेल दिया। उस अफरा तफरी की वजह से शायद किम बैलेंस खो बैठीं और नीचे की ओर झुक गई, लेकिन विटाली का मकसद नुकसान पहुंचाना नहीं था।” विटाली ने इस साल के शुरूआत में लॉस एंजेलिस में “मलेफिसन्ट” फिल्म के प्रीमियर पर अदाकार ब्रेड पिट पर भी हमला किया था, जिसके लिए उसे 30 दिन की जेल हुई थी।

TOPPOPULARRECENT