किम ने फिर न्यूड होकर लगाई आग

किम ने फिर न्यूड होकर लगाई आग
हमेंशा अपने बोल्ड और हाट अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहने वाली टीवी स्टार किम कारदशियां ने एक बार फिर मैग्जीन के लिए न्यूड होकर चारों तरफ मानो आग सी लगा दी हैं। दरअसल किम करदाशियां एक मैगजीन के "विंटर एडिशन" के लिए पूरी तरह न्यूड

हमेंशा अपने बोल्ड और हाट अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहने वाली टीवी स्टार किम कारदशियां ने एक बार फिर मैग्जीन के लिए न्यूड होकर चारों तरफ मानो आग सी लगा दी हैं। दरअसल किम करदाशियां एक मैगजीन के “विंटर एडिशन” के लिए पूरी तरह न्यूड हुई हैं। किम की यह तस्वीर मैगजीन के कवर पेज पर आई।

किम की तस्वीर के नीचे लिखा है, “ब्रेक द इंटरनेट किम करदाशियां।” एक और मैगजीन में उनकी तस्वीर आई है जिसमें वो एक ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं और एक शैंपेन ग्लास उनकी कमर पर रखा हुआ है। ये जीन-पॉल गौड का मशहूर “शैंपेन इंसिडेंट” शॉट है। मैगजीन की रिलीज के बाद करदाशियां ने ट्वीट किया, “और वो कहते हैं कि मेरे पास हुनर नहीं है…अपनी कमर पर शैंपेन ग्लास को बैलेंस करने की कोशिश करो।” किम करदाशियां ने किसी शूट के लिए पहली बार कपडे नहीं उतारे हैं। 2007 में भी उन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट किया था।

Top Stories