Tuesday , June 26 2018

किरण और के सी आर को वरंगल में क़दम रखने का हक़ नहीं: कोन्डा मुरली

ज़िला वरंगल में हलक़ा असेंबली परकाल के उप चुनाव‌ में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार कोन्डा सुरेखा के शौहर और क़ानूनबनाने वाली कौंसल के सदस्य‌ कोन्डा मुरली ने आज चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी और टी आर एस के प्रमुख के चन

ज़िला वरंगल में हलक़ा असेंबली परकाल के उप चुनाव‌ में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार कोन्डा सुरेखा के शौहर और क़ानूनबनाने वाली कौंसल के सदस्य‌ कोन्डा मुरली ने आज चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी और टी आर एस के प्रमुख के चन्द्र शेखर राउ पर सख़्त आलोचना करते हुए कहा कि इन दोनों को ज़िला वरंगल में क़दम रखने का कोई अख़लाक़ी हक़ नहीं पहुंचता।

गेसू कोन्डा मंडल में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के कारकुनों से बातचित‌ करते हुए मुरली ने कहा कि के सी आर और उन के ख़ानदान वालों ने तेलंगाना तहरीक के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपयां बटोरे हैं।

उन्हों ने ये इल्ज़ाम भी लगाया कि किरण कुमार रेड्डी ने चीफ़ मिनिस्टर का ओहदा हासिल करने के लिए कांग्रेस हाईकमान को करोड़ों रुपया का नज़राना पेश किया था। कोन्डा मुरली ने कहा कि के सी आर महज़ ज़ाती फ़ायदे के लिए हर चुनाव‌ में तेलंगाना का नारा बुलंद करते हैं, हालाँकि के सी आर ने तेलंगाना तहरीक को बहुत बडा नुक़्सान पहुंचाया है.

TOPPOPULARRECENT