किरण और जगन को चीफ मिनिस्टर ओहदे का लालच

किरण और जगन को चीफ मिनिस्टर ओहदे का लालच
कांग्रेस रुकन पार्लियामेंट‌ जी सुखेन्द्र रेड्डी ने आज इल्ज़ाम आइद किया कि चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी और वाई एस आर कांग्रेस के सरबराह जगन मोहन रेड्डी सीमा आंध्र इलाक़ों पर मुहीत नई रियासत में चीफ मिनिस्टर के ओहदे को हासिल करन

कांग्रेस रुकन पार्लियामेंट‌ जी सुखेन्द्र रेड्डी ने आज इल्ज़ाम आइद किया कि चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी और वाई एस आर कांग्रेस के सरबराह जगन मोहन रेड्डी सीमा आंध्र इलाक़ों पर मुहीत नई रियासत में चीफ मिनिस्टर के ओहदे को हासिल करने मुत्तहदा आंध्र का नारा लगा रहे हैं।

अख़बारी नुमाइंदों से बात चीत करते हुए सुखेन्द्र रेड्डी ने अफ़सोस का इज़हार किया कि किरण कुमार रेड्डी सरकारी प्रोग्राम रचा बंडा को समेखया आंध्र जलसों में तब्दील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये इंतिहाई क़ाबिल एतराज़ और दस्तूर हिंद के मुग़ाइर है। उन्होंने इद्दिआ किया कि किरण कुमार रेड्डी चीफ मिनिस्टर के ओहदे पर बरक़रार रहने का हक़ नहीं रखते।

उन्होंने तेलुगू अवाम को तक़सीम करने के इल्ज़ाम पर रद्द-ए-अमल का इज़हार करते हुए कहा कि अगर तेलुगू बोलने वाले अवाम की दो रियासतें हो तो इस में क़बाहत किया है जबकि हिन्दी बोलने वाले अवाम की मुल्क भर में आठ रियासतें हैं। उन्होंने जगन मोहन रेड्डी के दौरा दिल्ली पर शकूक-ओ-शुबहात का इज़हार करते हुए कहा कि इनका ये दौरा बी जे पी से इंतेख़ाबी मुफ़ाहमत करने की ग़रज़ से हो सकता है।

उन्होंने मुतालिबा किया कि ए पी एन जी औज़ के लीडर अशोक बाबू और रुकन असेम्बली देवी नैनी ओमा के ख़िलाफ़ मुक़द्दमात दर्ज किए जाएं क्योंकी मुत्तहदा आंध्र के हक़ में तक़ारीर करते हुए ये लोग नफ़रत फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेलुगूदेशम सरबराह एन चंद्र बाबू नायडू को तेलंगाना मसले पर अपने मौक़िफ़ का वाज़िह इज़हार करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मिस्टर नायडू अवाम का एतिमाद खो चुके हैं। रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना बिल पर रियासती असेम्बली में राय दही होने का सवाल ही पैदा नहीं होता क्योंकी मर्कज़ी हुकूमत ने तेलंगाना मसले पर रियासती असेम्बली से सिर्फ़ राय हासिल करने का इरादा ज़ाहिर किया है।

Top Stories