Sunday , December 17 2017

किरण चौधरी के बेबाक़ बोल, कहा गुजरात और हिमाचल में कांग्रेस बनाएगी बहुमत से सरकार

पूर्व मंत्री एवं विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी चुनाव जीत रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी व जीएसटी लागू करने से देश के दुकानदारों और व्यापारियों का काम धंधा चौपट हो गया है।
किरण चौधरी रविवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भगवानदास डेमला के बेटे धर्मपाल के निधन पर शोक जताने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि भगवानदास डेमला स्व. चौ. सुरेंद्र ¨सह के साथी रहे हैं और हमेशा पार्टी के लिए काम करते हैं। इस दु:ख की घड़ी में पार्टी उनके साथ खड़ी है.

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी। भाजपा सरकार की नीतियों कारण देश व प्रदेश की जनता में भारी रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार किया है। वहां के लोगों में भाजपा के प्रति भारी रोष बना हुआ है। गुजरात व हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

इस अवसर पर कांग्रेस हलका प्रधान हरि¨सह सांगवान, पंडित रामकिशन शर्मा, जगदीश जांगड़ा झांवरी, राम¨सह भेरा, तेलूराम सागबन, विकास शर्मा, मंगल नाफरिया समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

TOPPOPULARRECENT