Monday , December 11 2017

किरण बेदी को बनाया गया बली का बकरा: अन्ना हजारे

मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली में आम आदमी पार्टी के हाथों मिली करारी हार ने बी़जेपी के लिए मुसीबतों का दरवाजा खोल दिया है. दिल्ली इंतेखाबात के वक्त समय पार्टी द्वारा लिए गए सभी फैसलों पर अब एकके बाद एक सवाल उठाए जा रहे हैं.

मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली में आम आदमी पार्टी के हाथों मिली करारी हार ने बी़जेपी के लिए मुसीबतों का दरवाजा खोल दिया है. दिल्ली इंतेखाबात के वक्त समय पार्टी द्वारा लिए गए सभी फैसलों पर अब एकके बाद एक सवाल उठाए जा रहे हैं. साथी पार्टी में भी खटपट शुरू हो गई है.

अन्ना हजारे ने भी बीजेपी पर हमला बोल दिया है. अन्ना ने बीजेपी पर किरण बेदी को कुर्बानी का बकरा बनाए जाने का इल्ज़ाम लगाया है. इससे पहले कल अन्ना ने अरविंद केजरीवाल को जीत की मुबारकबादी देते हुए रास्ते से न भटकने की नसीहत दी थी. अन्ना ने बीजेपी पर Land Acquisition Bill और करप्शन को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई थी.

दिल्ली का इलेक्शन हारने के बाद बीजेपी पर मुसलसल हमले बोले जा रहे हैं. साथी पार्टी भी अब उसे आंखें दिखाने लगे हैं. एक ओर शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे केजरीवाल की जीत को मोदी की हार बता चुके हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी की साथी पार्टी अकाली दल के उम्मीदवार ने मनजिंदर सिंह ने भी अपनी हार की वजह बीजेपी के गलत फैसले को बताया है.

TOPPOPULARRECENT