Friday , December 15 2017

किराये के मकान में जिस्मफरोशी

रामकृष्णा नगर के सोरंगपुर गौरिया मुकाम में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है। धंधा किराये के मकान में चल रहा था। रामकृष्णा नगर और खातून थाना पुलिस की मुश्तरका कार्रवाई में तीन खातून समेत सात लोग पकड़े गये। जिसमें एख्तियारी और

रामकृष्णा नगर के सोरंगपुर गौरिया मुकाम में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है। धंधा किराये के मकान में चल रहा था। रामकृष्णा नगर और खातून थाना पुलिस की मुश्तरका कार्रवाई में तीन खातून समेत सात लोग पकड़े गये। जिसमें एख्तियारी और दो गाहक भी शामिल हैं। मौके से काबिले एतराज़ सामान, शराब की बोतल और मोबाइल फोन बरामद किया गया। ख्वातीन को एनजीओ के हवाले कर दिया गया है।

गिरफ्तार लोगों में एख्तियारी शंकर सिंह (पकरिया पुलिस लाइन, आरा), गौरिया देवी (भरौली, बक्सर) और गाहक गुड्डु कुमार (हुलासगंज, जहानाबाद) और राहुल कुमार (दुल्हिन बाजार, पटना) शामिल हैं। इस सिलसिले में ख्वातीन थाने में सनाह दर्ज की गयी है।

एख्तियारी शंकर सिंह और गौरिया देवी ने गलत इत्तेला देकर मकान किराये पर लिया था। उन्होंने जमीन की खरीद-फरोख्त का धंधा करने वाला बता कर सोरंगपुर में डॉ रामानुज सिंह का घर किराये पर लिया था।

TOPPOPULARRECENT