Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / किसानों की नाराजगी के बाद बदला PM मोदी के सभा की जगह

किसानों की नाराजगी के बाद बदला PM मोदी के सभा की जगह

पटना/हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में किसानों की नाराजगी के बाद वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी की सभा अब गांधी सेतु के पाया नंबर एक के नजदीक होगी। अपनी कच्ची फसल को काट कर वज़ीरे आज़म की सभा के लिए मंच बनाये जाने का मुखालिफत कर रहे किसानों के आगे झुकते हुए जिला इंतेजामिया ने सभा स्थल बदलने की एलान की है। अब यह सभा इंडस्ट्री इलाके के बदले गांधी सेतु के पाया नंबर एक के पास तेरसिया में होगी।

अपनी कच्चे फसल को काट कर वज़ीरे आज़म के तक़रीर के लिए मंच बनाये जाने का मुखालफत कर रहे किसानों के आगे झुकते हुए जिला इंतेजामिया ने सभा स्थल को बदलने की एलान की है। जिला इंतेजामिया की तरफ से मुआवजा देने के यकीन दिहानी के बाद भी किसान इस बात पर अड़े रहे कि वे अपनी जमीन सभा के लिए नहीं देंगे।

किसानों का कहना है कि एसेम्बली इन्तिखाब के वक़्त भी पीएम की सभा के लिए फसल का मुआवजा देने की बात कह जिला इंतेजामिया ने फसल को बर्बाद कर दिया था, लेकिन मुआवजा नहीं मिला। किसानों के अड़ जाने के बाद डीएम रचना पाटील और एसपी वैशाली राकेश कुमार ने दीगर ऑप्शन की तलाश में गंगा ब्रिज थाना इलाके के तेरसिया गांव वाके पाया नंबर एक के नजदीक जगह की निशानदेहि किया, जहां किसानों ने बगैर मुआवजा के जमीन देने पर मंजूरी ज़ाहिर की।

TOPPOPULARRECENT