Friday , December 15 2017

किसानों के मसाइल पर कांग्रेस और तेलगुदेशम का ज़बानी जमा ख़र्च

निज़ामाबाद,१४ जनवरी(सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के तर्जुमान मिस्टर बाजी रेड्डी गवर्धन ने आज पार्टी ऑफ़िस में सहाफ़ीयों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और तेलगुदेशम पार्टी किसानों के मसाइल पर दि

निज़ामाबाद,१४ जनवरी(सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के तर्जुमान मिस्टर बाजी रेड्डी गवर्धन ने आज पार्टी ऑफ़िस में सहाफ़ीयों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और तेलगुदेशम पार्टी किसानों के मसाइल पर दिलचस्पी ना लेते हुए सिर्फ ज़बानी जमा ख़र्च से काम ले रही है ।

उन्हों ने कहा कि तेलगूदेसम पार्टी किसानों के मसाइल पर ज़िम्मादार अपोज़ीशन पार्टी का रोल अदा करने में यकसर नाकाम हो गई । उन्हों ने आरमोर में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी सरबराह मिस्टर जगन मोहन रेड्डी की रईतो दीक्षा के कामयाब इनइक़ाद पर किसानों और अवाम से इज़हार-ए-तशक्कुर करते हुए कहा कि आँजहानी वाई एस राज शेखर रेड्डी का दौर सुनहरे दौर से ताबीर किया जा रहा है ।

किसानों को मुफ़्त बर्क़ी की सरबराही , इमदादी क़ीमतों की अदायगी के इलावा किसानों के मुफ़ादात को तर्जीह दी जाती थी । तेलंगाना के किसानों को फ़सलो की पैदावार के लिए बोरवेल के पानी पर ज़्यादा इन्हिसार करना पड़ता है वाई एस आर ने फ्लड फ़लू कनाल , आबपाशी कनालों की दरूस्तगी के काम अंजाम दीए और आज मिस्टर जगन मोहन रेड्डी किसानों के मुफ़ादात के लिए जद्द-ओ-जहद कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि टी आर एस के साथ वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की मैच फिक्सिंग क़ियास आराईयों को अप्पोज़ीशन पार्टीयों का मनफ़ी प्रोपगंडा से ताबीर करते हुए कहा कि ज़िमनी इंतिख़ाबात में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी का हिस्सा ना लेना और तेलंगाना के ताल्लुक़ से जगन मोहन रेड्डी क़ब्लअज़ीं ये वाज़िह करदिया कि इलाक़ा की अवाम के जज़बात का एहतेराम करते हैं तेलंगाना का क़ियाम अमल में लाना या ना लाना बरसर-ए-इक़तिदार जमात का काम है ।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी इस मौक़िफ़ में नहीं कि वो उस की ताईद या मुख़ालिफ़त करे । मिस्टर बाजी रेड्डी गवर्धन ने कहा कि ऐसी पालिसी के बाइस ही तेलंगाना में जगन मोहन रेड्डी के रोड शोर और रईतो हड़ताल प्रोग्रामों में कोई रुकावट नहीं डाली गई। प्रैस कान्फ़्रैंस में कांग्रेस और तेलगुदेशम पार्टी से वाबस्ता सैंकड़ों कारकुनों ने वाई एस आर कांग्रेस पार्टी में शमूलीयत इख़तियार कर ली ।

प्रैस कान्फ़्रैंस में मिस्टर वेंकट रमना रेड्डी कनोनीर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ज़िला निज़ामाबाद , मौन पल्ली साई रेड्डी , बाजी रेड्डी जगन-ओ-दीगर मौजूद थे |

TOPPOPULARRECENT