किसानों को क़र्ज़ राहत फ़राहम करने एक माह की मोहलत : जगन

किसानों को क़र्ज़ राहत फ़राहम करने एक माह की मोहलत : जगन
वाई एस आर कांग्रेस सदर जगन मोहन रेड्डी ने तेलुगु देशम हुकूमत के लिए एक माह की मोहलत दी है कि वो क़र्ज़ राहत इस्कीम के अपने चुनाव वादे को पूरा करे। उन्होंने कहा कि वादे को पूरा करने में नाकाम होजाए तो रियासत आंध्र प्रदेश में एहतेजाजी

वाई एस आर कांग्रेस सदर जगन मोहन रेड्डी ने तेलुगु देशम हुकूमत के लिए एक माह की मोहलत दी है कि वो क़र्ज़ राहत इस्कीम के अपने चुनाव वादे को पूरा करे। उन्होंने कहा कि वादे को पूरा करने में नाकाम होजाए तो रियासत आंध्र प्रदेश में एहतेजाजी मुज़ाहिरे शुरू करेगी।

जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव जलसों में वादा किया थाकि उन्हें चीफ़ मिनिस्टर की हैसियत से ख़िदमत करने का 9 साला तजुर्बा है और वो किसानों के लिए क़र्ज़ राहत इस्कीमात के अलावा इक़तिदार पर आने के फ़ौरी बाद कई फ़लाही काम अंजाम देंगे लेकिन अब तक एक क़दम भी नहीं उठाया गया।

अवाम ने चंद्रबाबू नायडू के वादे पर यक़ीन करके वोट दिया था अब उनकी ज़िम्मेदारी है कि वो सूरत-ए-हाल को अबतर होने ना दें। जगन मोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश हुकूमत को इंतिबाह दिया हैके एक माह के अंदर क़र्ज़ माफ़ी इस्कीम पर अमल नहीं किया गया तो एहतेजाज शुरू करेंगे।

Top Stories