Monday , July 23 2018

किसी के साथ अपनी तुलना को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेतीं हूँ: जैकलिन फर्नांडीज

मुंबई: अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज किसी के साथ अपनी तुलना को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेतीं।

श्रीलंकाई बाला फिल्म ‘रेस’ की तीसरी कड़ी का हिस्सा हैं और उन्होंने ‘रेस 2’ में भी भूमिका निभाई थी, जिसका हिस्सा दीपिका पादुकोण भी रहीं।

दीपिका से तुलना किए जाने पर जैकलिन ने कहा, “हम दोनों में कोई तुलना नहीं है। मुझे सिर्फ इतना मालूम है कि मुझे अपने काम पर ध्यान देना है, मैं नहीं मानती की आप इस तुलना को गंभीरता से लेंगे, क्योंकि हर कोई किसी किरदार को अपने व्यक्तित्व के साथ निभाता है।”

फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग सलमान खान व अनिल कपूर के साथ हो रही है।

जैकलिन सोमवार को सुविधा से वंचित बच्चों के साथ क्रिसमस मना रही थीं। इसका आयोजन आरपीजी फाउंडेशन ने अपनी पहल ‘पहले अक्षर’ के तहत किया था। जैकलिन ने इस कार्यक्रम से इतर यह बात कही।

उन्होंने कहा, “रेस 3′ की पूरी टीम रविवार (24 दिसंबर) को वहां थी। हम ‘रेस 3’ पर अनिल कपूर सर का पहला दिन मना रहे थे। हम सलमान खान के टाइगर जिंदा हैं की बड़ी कामयाबी का जश्न मना रहे थे और सलमान खान का जन्म दिन भी आ रहा है। इस तरह ‘रेस 3’ की टीम एक बड़े परिवार की तरह है।”

“हम वास्तव में शानदार समय एक साथ बिता रहे हैं। मुझे लगता है कि रमेश तौरानी सिर्फ एक अद्भुत निर्माता हैं। हम नई फिल्म ‘रेस 3’ के लिए बहुत उत्साहित हैं और हम बहुत से एक्शन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

“ड्राइव” में सुशांत सिंह राजपूत को जैकलिन के साथ देखा जाएगा।

“‘ड्राइव’ जल्द ही रिलीज हो रही है। हम फिल्म की समाप्ति और डबिंग और आखिरी मिनट के हिस्से पर बहुत मेहनत कर रहे हैं, इसलिए इसे जल्द ही रिलीज करना चाहिए।”

TOPPOPULARRECENT