Wednesday , November 22 2017
Home / AP/Telangana / किसी भी दबाव और मदाख़िलत की परवाह न की जाए:चंद्रशेखर राव

किसी भी दबाव और मदाख़िलत की परवाह न की जाए:चंद्रशेखर राव

हैदराबाद 28 सितम्बर: चीफ़ मिनिस्टर के चंद्रशेखर राव ने अनधिकृत निर्माण के खिलाफ जारी अभियान में किसी भी मदाख़िलत को सहन न करने का स्पष्ट सन्देश दिया है।

उन्होंने सत्तारूढ़ टीआरएस कॉरपोटर्स टी श्रवण कुमार के विध्वंस कार्रवाई के दौरान हस्तक्षेप पर नाराज़गी जताई और राज्य मंत्री बलदी प्रबंधन टीआरएस फोन पर उन्हें स्पष्ट निर्देश दिया कि वह किसी भी तरह का दबाव स्वीकार न करें।

उन्होंने विध्वंस कार्रवाई अभियान में तीव्रता बनाने का सुझाव दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि नालों और तालाबों पर जो निर्माण कर रहे हैं उन्हें बहरसूरत ध्वस्त किया जाएगा और मंत्रियों, सांसदों और विधानसभा, कॉरपोटर्स या किसी भी प्रभावशाली व्यक्ति की ओर से हस्तक्षेप की परवाह नहीं की जाएगी।

उन्होंने केटीआर को यह निर्देश दिया कि विध्वंस कार्रवाई में शिद्दत पैदा करें। मुख्यमंत्री ने टीआरएस कॉरपोटर्स के रवैये पर नाराजगी जताई। बताया जाता है कि नगर पालिका विध्वंस कार्रवाई में उन्होंने बाधित की थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि विध्वंस कार्रवाई से प्रभावित होने वालों में अगर गरीब लोग हैं तो उनकी पहचान की जाए ताकि उन्हें डबल बेड रूम फ्लैट की योजना का लाभ पहुंचाया जा सके।

TOPPOPULARRECENT