Friday , November 24 2017
Home / Uttar Pradesh / किसी माई के लाल में दम है, तो मुझे उत्तर प्रदेश में आने से रोके: ओवैसी

किसी माई के लाल में दम है, तो मुझे उत्तर प्रदेश में आने से रोके: ओवैसी

शामली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमएआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को मुज्जफरनगर में अपने पार्टी का प्रचार किया। उन्होंने कैराना में एक सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुसलमानों की बदहाली के लिए अखिलेश सरकार दोषी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी ने चुनाव से पहले जो घोषणाएं की थी उसपर अमल नहीं किया। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों ने हमेशा से मुसलमानों को हमेशा भाजपा का डर दिखाकर वोट लिया है। अब मुसलमान किसी के बहकावे में नहीं आने वाले। औवसी ने यह भी कहा कि आज पूरे प्रदेश का मुसलमान बदहाल है।

ओवैसी ने कहा कि अब यूपी का मुसलमान न बबुआ को चुनेगा और न ही बुआ को, मुलसमान अपनी पार्टी को ही चुनेगा। ओवैसी ने इसके बाद कहा कि अपनी नाकामी छि‍पाने के लिए समाजवादी पार्टी में नौटंकी चल रही है। बाप बेटे को नीचा और बेटा बाप को नीचा दिखाने पर तुला है। अब पता नहीं साइकिल किसकी होगी। उन्होंने अखिलेश सरकार पर आरोप लगया कि उनके शासन काल में अगर उत्तर प्रदेश में किसी का विकास हुआ है तो वो सिर्फ यादव परिवार है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में किसी को भी मुजफ्फरनगर दंगों में मारे गए मुसलमानों की प्रवाह नहीं है।  ओवैसी ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर किसी माई के लाल में दम है तो मुझे उत्तर प्रदेश में आने से रोके।

गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी पार्टी के 11 प्रत्यासियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। खबरों के मुताबिक, पहले चरण में ओवैसी का पार्टी आगरा पश्चिमी, फ़िरोज़ाबाद, कैराना,कोयल, बेहट, सहारनपुर शहर, मुरादाबाद सिटी, मुरादाबाद देहात, कुंदरकी,बरेली सिटी और अमरोहा सिटी से चुनाव लड़ेगी।

TOPPOPULARRECENT