Thursday , May 24 2018

किसी रेपिस्ट से कम नहीं गिरिराज सिंह: लेस्ली

नई दिल्ली: कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी पर मरकज़ी वज़ीर गिरिराज सिंह की तरफ से किये गये नस्ली तब्सिरे को लेकर उन पर हमले रूक नहीं रहे हैं। बिहार के वज़ीर ए आला नीतीश कुमार के बाद अब "निर्भया" पर डॉक्यूमेंट्री बनाने वाली डायरेक्टर लीसली उ

नई दिल्ली: कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी पर मरकज़ी वज़ीर गिरिराज सिंह की तरफ से किये गये नस्ली तब्सिरे को लेकर उन पर हमले रूक नहीं रहे हैं। बिहार के वज़ीर ए आला नीतीश कुमार के बाद अब “निर्भया” पर डॉक्यूमेंट्री बनाने वाली डायरेक्टर लीसली उद्वेन ने उनके बयान की मुज़म्मत करते हुए कहा है कि गिरिराज भी किसी रेपिस्ट से कम नहीं हैं।

उद्वेन ने कहा कि, इस तरह के बयान मजरूह करते हैं। बिना सोचे समझे बयान देने वाले यही लोग हैं जिन्होंने कहा था कि मेरी फिल्म रेपिस्ट को प्लैटफॉर्म देती है, लेकिन मैं पूछती हूं कि हिंदुस्तानी पार्लियामेंट ने इतने सालों से ऐसे लीडरों को प्लैटफॉर्म क्यों दिया है जिनसे ख़्वातीन से नफरत करने वाले बयान सुनने को मिलते हैं।

ऐसे लोगों के बयान मुकेश सिंह (निर्भया मामले के ,मुजरिम) के बयान से बेहतर नहीं माने जा सकते। हालांकि बीजेपी से नाराजगी झेलने के बाद गिरिराज ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी। उद्वेन ने यह भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को ऐसे लीडरों को बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए।

गौरतलब है कि बिहार से एमपी और मरकज़ी वज़ीर गिरिराज ने कहा था, अगर राजीव गांधी कोई नाइजीरियन लेडी से शादी किए होते, गोरी चम़डी न होती तो कांग्रेस पार्टी उसकी कियादत कुबूल करती क्या!

TOPPOPULARRECENT