Saturday , December 16 2017

कीचड़ नहीं होने देंगे कि कमल खिले : नीतीश

रियासत में कीचड़ ही नहीं होने देंगे की कमल खिले। हमें मजबूत रखने के लिए समाज में आपसी भाईचारा और इत्तिहाद लानी होगी। ये बातें वजीरे आला नीतीश कुमार ने इतवार को महादेव साह हाइ स्कूल के अहाते में मुनक्कीद सभा में कही। कहा कि रियासत

रियासत में कीचड़ ही नहीं होने देंगे की कमल खिले। हमें मजबूत रखने के लिए समाज में आपसी भाईचारा और इत्तिहाद लानी होगी। ये बातें वजीरे आला नीतीश कुमार ने इतवार को महादेव साह हाइ स्कूल के अहाते में मुनक्कीद सभा में कही। कहा कि रियासत में समाज के सभी तबकों को जोड़ कर अमन चैन व कानून का राज कायम किया है। हमने किसी की नज़र अंदाज़ नहीं की है। हम अपने काम की बुनियाद पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना लगाते हुए कहा कि हम दोनों कई सालों तक एक साथ थे, लेकिन भाजपा रास्ता भटक गया, तो हमें नाता तोड़ना पड़ा। मुल्क चलेगा आपसी भाईचारा और एक जुटता से।

उन्होंने राजद पर निशाना लगाते हुए कहा कि बिहार में लालटेन की क्या जरूरत है। हम पूरे गांव-गांव में बिजली ही जला देंगे। हम बिजली दे रहे हैं, तो लालू लालटेन देना चाह रहे हैं। बिहार के लीडर खानदान की फिक्र करते हैं। हम पूरे बिहार की फिक्र करते हैं। उन्होंने शिवहर के उम्मीदवार शाहिद अली खा व चिरैया लोक सभा के उम्मीदवार मंजू देवी को जीताने की दरख्वास्त की।

TOPPOPULARRECENT