Friday , December 15 2017

कीर्ति आजाद ने किया अरुण जेटली पर हमला कहा जिसकी औकात वॉर्ड चुनाव जीतने की नहीं, वो देश का वित्तमंत्री

नई दिल्ली: भाजपा से निलंबित हुए दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को फिर से निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि जिसकी औकात वॉर्ड चुनाव जीतने की नहीं, वो इस देश के वित्तमंत्री है। कीर्ति ने ये बात ट्विटर पर एक ट्वीट के जवाब में कही।

दरअसल, कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम रविवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं, उसके बाद ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। प्रतीक शुक्ला नाम के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया गया कि मोदी लहर में कीर्ति आजाद चुनाव जीत गए, नहीं तो वॉर्ड इलेक्शन जीतने की औकात नहीं।’ इस ट्वीट का जवाब देते कीर्ति ने सीधे वित्तमंत्री जेटली पर हमला बोलो। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी उसमें लपेट लेते हुए लिखा कि जिसकी वॉर्ड इलेक्शवन जीतने की औकात नहीं वह वित्त मंत्री हैं, हम तो 1999 से जीत रहे हैं, जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री भी नहीं बने थे।’

उसके बाद कीर्ति आजाद का यह ट्वीट वायरल हो गया। सैंकड़ों लोगों ने उनकी बात के समर्थन में उनके ट्वीट को रिट्वीट किया है। गौरतलब है कि दिल्ली और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट असोसिएशन (डीडीसीए) में भ्रष्टाचार को लेकर कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर कई गंभीर आरोप लगाते रहे हैं। उनका आरोप रहा है कि जेटली के डीडीसीए के अध्यक्ष रहते हुए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुए थे। इसी बात के लेकर उन्होंने कुछ दिनों पहले भष्टाचार को लेकर सीडी जारी किया था। उसके पहले और बाद भी कीर्ति ने कई बार खुलकर जेटली के खिलाफ बयान दिया, जिसके चलते उन्हें भाजपा पार्टी से निलंबित कर दिया गया।

TOPPOPULARRECENT