Friday , December 15 2017

कुँवारों को पोर्न देखने की सलाह देने पर अदाकारा गिरफ्तार

मिश्र की मशहूर टीवी अदाकारा गैर शादीशुदा (कुँवारों) को एक अजीब सलाह देकर कानून के चंगुल में फंस गई हैं। मुल्क के कुँवारों को पोर्न फिल्में देखने की सलाह देने पर अदाकारा को हरामकारी फैलाने के इल्ज़ाम में एक साल की जेल हो सकती है।

मुल्ज़िमा 44साला अदाकारा एंतसार अब्देल अली मोहम्मद जो कि एंतसार नाम से मशहूर है को अश्लीलता व हरामकारी फैलाने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार कर लिया गया है।

अदाकारा एंतसार को लेकर उस वक्त बवाल खड़ा हो गया जब उसने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि पोर्न साइटें मर्दों को टेंशन दूर करने में मदद कर सकती हैं।

मुल्ज़िम अदाकारा एंतसार टीवी प्रोग्राम में किरदार के साथ एंकरिंग भी करती हैं। उन्होंने मुल्क के गैरशादी शुदा मर्दों को सलाह दी कि वे जिंसी बेचैनी को दूर करने के लिए पोर्नोग्राफी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

मामले पर मुकामी अदालत ने जांच के हुक्म दिए थे जिसमें खुलासा हुआ है कि जिस टीवी प्रोग्राम में अदाकारा ने यह बयान दिया है उसका नाम ‘नफसाना’ था।

इस प्रोग्राम में अदाकारा ने कहा था कि मुल्क में बहुत से ऐसे लोग हैं जो शादी का खर्च नहीं उठा सकते क्योंकि शादी में दहेज और इस्तेकबाल का खर्च काफी होता है।

उन्होंने कहा कि शादियों का खर्च इतना ज्यादा होता उसमें किसी का तीन साल की तंख्वाह खर्च हो सकता है। और जो लोग शादी के इस खर्च को नहीं उठा सकते हैं उनके लिए पोर्नोग्राफी फायदामंद हो सकती है, यहां तक तालीम की नज़र से भी पोर्नोग्राफी का फायदा लिया जा सकता है।

अदाकारा ने सिर्फ कुँवारो को पोर्नोग्राफी देखने की सलाह नहीं दी बल्कि उसने यह भी कहा कि मिश्र के ज़्यादातर मर्दो को ख्वातीन के साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाने का तरीका मालूम नहीं है कि उन्हें पहली बार किस तरह से एक्ट करना है।

अदाकारा ने यह भी कहा कि जो लोग गुनाह होने के डर से घबराते हैं उन्हें खुद को पुरसुकून करने के लिए पोर्नोग्राफी देखनी चाहिए।

उन्होंने ने कहा इस तरह की फिल्में और किताबें जिंसी ताल्लुकात का तफ्सीलात देती हैं और लोगों को शादी के लिए तैयार करती हैं। मामले में मुकामी अदालत में 10 नवंबर को पहली सुनवाई होनी है।

TOPPOPULARRECENT