Tuesday , December 12 2017

कुंडा कांड: सीबीआई को धमकी, सीएम से ‌मिले राजा भैया

कुंडा, 06 अप्रैल: कुंडा कांड में नित नई बातें जुड़ती जा रही हैं। सीबीआई से नाराज प्रधान के रिश्तेदारो का अनशन जारी है। प्रधान के घरवालों ने परेशानी नहीं सुनी जाने पर खुदकुशी करने की धमकी दी है। वहीं राजा भैया ने जुमे को वज़ीर ए आलासे

कुंडा, 06 अप्रैल: कुंडा कांड में नित नई बातें जुड़ती जा रही हैं। सीबीआई से नाराज प्रधान के रिश्तेदारो का अनशन जारी है। प्रधान के घरवालों ने परेशानी नहीं सुनी जाने पर खुदकुशी करने की धमकी दी है। वहीं राजा भैया ने जुमे को वज़ीर ए आलासे मुलाकात की।

जुमे के दिन प्रधान के खानदान वालो ने सीबीआई डायरेक्टर समेत अफसरों को शिकायती खत भेज बलीपुर गांव पहुंचकर उनकी परेशानी सुनने की गुजारिश की।

दो मार्च को हुए ट्रिपल मर्डर केस की जांच सीबीआई कर रही है। जांच के बीच ही प्रधान के खानदान वालो ने सीबीआई पर अनदेखी और जांच में खामी का इल्ज़ाम आइद किया |

प्रधान के भाई पवन ने खत में कहा है कि उनके बयान पर भरोसा न हो तो पूरे खानदान का नार्को टेस्ट करा लें लेकिन उन्हें परेशान न किया जाए।

पवन ने सीबीआई डायरेक्टर के साथ ही वज़ीर ए आज़म, वज़ीर ए आला, एसपी, डीएम समेत दूसरे आला अफसरों को भी खत की कापी भेजी है।

इस बीच बलीपुर के ट्रिपल मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई ने मामले के खुलासे के लिए नई सारिफ की है।

इसके चलते टीम ने खुफिया ज़राए को सरगर्म करने के साथ ही माहौल पर पैनी नजर रखनी शुरू की है। सीबीआई टीम आठ मार्च से लगातार हाथ-पांव मार रही है।

फिलहाल सीबीआई के हाथ सीओ की पिस्टल, मैगजीन और तीन खोखों के अलावा कोई अहम सामान या सुबूत हाथ नहीं लगा है।

बलीपुर कांड की जांच कर रही सीबीआई की शिकायत पर इंतेज़ामिया ने दो दिन पहले कुंडा सर्किल के कुछ थानेदारों और सभी सिपाहियों का तबादला कर दिया।

तीन दिन बीतने के बाद भी थानेदार समेत सभी सिपाही अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। इस दौरान न तो कोई नया पुलिस मुलाज़्मीन आया न पुराने सिपाहियों को रिलीव किया गया।

साबिक वज़ीर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने जुमे के दिन वज़ीर ए आला अखिलेश यादव से मुलाकात की।

———बशुक्रिया: अमर उजाला

TOPPOPULARRECENT