Wednesday , November 22 2017
Home / Khaas Khabar / कुख्यात गुण्डों की पार्टी है BJP, अमित शाह का ही इतिहास देखें: मायावती

कुख्यात गुण्डों की पार्टी है BJP, अमित शाह का ही इतिहास देखें: मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती ने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर सीधा निशाना लगाते हुए कहा कि जो गुंडागर्दी के सफाए की बात कर रही है उस पार्टी में गुण्डों की भरमार है. उन्होंने कहा, “भाजपा में इतने कुख्यात गुंडे हैं कि उनके नाम गिनाने लग जाऊं तो .. शुरुआत गुजरात से होती है. अमित शाह जो दावे कर रहे हैं, आपको पता है उनका क्या इतिहास रहा है?”

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने उस बात पर अमित शाह को ख़ूब फटकार लगाई जो उन्होंने कल झाँसी में परिवर्तन रैली के दूसरे चरण के दौरान कही थी. अमित शाह ने कहा था कि सपा और बसपा में गुण्डों और अपराधियों की भरमार है और दावा किया था कि बीजेपी में एक भी गुंडा नहीं है.

मायावती ने अमित शाह के इसी बयान पर करार जवाब देते हुए कहा कि भाजपा केन्द्र में अपनी सरकार की नाकामयाबियों को छुपाने में लगी है. लोकसभा चुनाव के वक़्त किया कोई वादा तो निभाया नहीं गया और अब ड्रामेबाज़ी की जा रही है.

मायावती ने कहा कि यदि भाजपा वादे के मुताबिक विदेशों से काला धन लाकर गरीब जनता को 20-25 लाख रुपये दे दे, तो वे न सिर्फ मारुति कार ले सकेंगे बल्कि अपना छोटा मोटा कारोबार भी शुरू कर लेंगे.

भाजपा के अलावा उन्होंने सपा सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने भी अपने वादे पूरे नहीं किया.

TOPPOPULARRECENT