कुछ लोग गोरक्षा के नाम पर दुकान चला रहे हैं, मुझे ऐसे लोगों पर गुस्सा आता है: मोदी

कुछ लोग गोरक्षा के नाम पर दुकान चला रहे हैं, मुझे ऐसे लोगों पर गुस्सा आता है: मोदी

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज टाउन हॉल कार्यक्रम में जनता के सवाल का जवाब दे रहे थे .पीएम मोदी ने गोरक्षा के नाम हिंसा की निंदा की है और कहा कि गो भक्त और गो सेवा अलग-अलग हैं और कुछ लोग गोरक्षा के नाम पर अपनी दुकान चला रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा, “गोरक्षा के नाम पर जो लोग अपनी दुनकानें खोलकर कर बैठे हैं. हमें इतना गुस्सा आता है… गो भक्त अलग हैं और गोरक्षक अलग हैं. पहले ज़माने में लड़ाई के दौरान राजा गाय को आगे रख देते थे- हमलावर इसलिए हार जाते थे कि गाय मारेंगे तो पाप होगा.

मोदी ने आगे कहा, जो पूरी रात एंटी सोशल एलीमेंट काम करते हैं, दिन में गोरक्षक का चोला पहन लेते हैं. अपनो को गोरक्ष मान लेते हैं. राज्य सरकार उनका कच्चा चिट्ठा निकाले. ज्यादातर फर्जी निकलेंगे.

पीएम ने कहा कि सबसे ज्यादा गाय कत्ल खाने में नहीं मरती, बल्कि पालास्टिक खाने से मर जाती हैं. अगर वो असल में गोररक्षक हैं तो पहले वो गायों को प्लास्टिक खाना बंद करवा दें.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आपको बता दें कि बीते दिनों गोरक्षा के नाम पर कई हिंसा की खबरें आई हैं. गुजरात के उना में एक दलित परिवार के चार सदस्यों की पिटाई ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोरी और इसे लेकर गुजरात की राज्य सरकार और मोदी सरकार निशाने पर थी. इस घटना को लेकर दलितों में खासी नाराज़गी पाई जाती है.

Top Stories