कुछ लोग जिसे चाहे कत्ल कर रहे हैं, ये सब बीजेपी शासित राज्यों में हो रहा है- अरशद मदनी

कुछ लोग जिसे चाहे कत्ल कर रहे हैं, ये सब बीजेपी शासित राज्यों में हो रहा है- अरशद मदनी
Maulana Syed Arshad Madani, President Jamiat Ulema-I-Hind during Press Confrence . in New Delhi .on Wednasday - Express Photo By Amit Mehra 09 March 2016

लखनऊ। जमीयत उलेमा ए हिन्द के चीफ़ लाना मदनी ने लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय एकता सम्मेलन में कहा कि जमीयत या मुसलमानों का भाजपा से कोई व्यक्तिगत विरोध नहीं है। भाजपा अगर अमन-ओ-इंसाफ और प्यार मुहब्बत को बढ़ावा दे और अपनी नफरत की सियासत छोड़ दे और नफरत फैलाने वालों को सजा दे तो जनता उसके साथ होगी।

हालांकि मौलाना मदनी ने यह भी कहा कि कुछ मुट्ठी भर लोग नफरत फैलाकर हिन्दुस्तान को आग लगाना चाहते हैं।अगर भाजपा उन्हें वाकई छूट दे रही है तो ज्यादातर अमनपसंद भारतवासी उसे 2019 के लोकसभा चुनाव में सबक सिखायेंगे।

उन्होंने कहा, चंद मुट्ठी भर लोग जहां चाहें किसी को कहीं भी पकड़कर कत्ल कर रहे हैं और कोई पूछने वाला नहीं है। ये कत्ल वहीं हो रहे हैं, जहां-जहां भाजपा की हुकूमत है।वे दीवाने यह समझते हैं कि हुकूमत हमारी है। हम जो चाहे कर सकते हैं।

अगर वाकई इन लोगों को छूट दी जा रही है तो भाजपा को साल डेढ़ साल के बाद इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मुल्क की खराब सूरतेहाल से निपटना हर हिन्दुस्तानी का फर्ज है।अगर मुल्क में खुदा ना खास्ता बरबादी आयी तो वह हिन्दू या मुसलमान को नहीं देखेगी। उसका नतीजा सबको भुगतना होगा।

मुट्ठी भर लोग मुल्क में तबाही मचाये हुए हैं।सबसे पहले अखलाक का कत्ल हुआ, लेकिन जिन लोगों ने उस कत्ल के खिलाफ अपने अवार्ड वापस किये उनमें 99 प्रतिशत गैर-मुस्लिम थे। इसका मतलब है कि मुल्क के ज्यादातर लोग शांति चाहते हैं।

Top Stories