कुणाल कामरा और अनुराग कश्यप चप्पल लेकर पहुचे अर्नब गोस्वामी के ऑफिस, फोटो हुई वायरल

कुणाल कामरा और अनुराग कश्यप चप्पल लेकर पहुचे अर्नब गोस्वामी के ऑफिस, फोटो हुई वायरल

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का आज जन्मदिन है। ऐसे में आज वह स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के साथ टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी के ऑफिस जा पहुंचे। दोनों अर्नब के लिए एक गिफ्ट लेकर पहुंचे थे। लेकिन बिल्डिंग के बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया।

दरअसल, अनुराग और कुणाल के हाथों में अवॉर्ड के जैसे फ्रेम की हुई चप्पल थीं। तस्वीर शेयर करते हुए कामरा ने लिखा “बर्थडे बॉय अनुराग कश्यप और मैं अरनब गोस्वामी को ‘पत्रकारिता में उत्कृष्टता’ का अवार्ड देने रिपब्लिक टीवी के ऑफिस गए थे। लेकिन रिपब्लिक के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा बिना परमिशन अंदर जाना माना है।”

वहीं कामरा के ट्वीट को शेयर करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा “बेस्ट बर्थडे एवर उसने पूछा था, “किधर हूँ मैं?” तो मैं गया । बोला बिना परमिशन अलाउड नहीं है। यह रिपब्लिक वालों को भी परमिशन लेना चाहिए ना।” बता दें कि पत्रकारिता में उत्कृष्टता के लिए जो अवार्ड वे अरनब को देने गए थे उसमें ‘चप्पल’ को अवार्ड की तरह फ्रेम किया था।

बता दें कि कुणाल कामरा इससे पहले अर्नब के साथ इंडिगो की फ्लाइट में बहस करते दिखे थे। उनका Video सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद कुणाल को फ्लाइट में सफर करने से कई एयरलाइंस ने रोक लगा दी थी। कामरा ने इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे और कई तरह की टिप्पणियां भी की थी, लेकिन इन सब पर अर्नब ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद गोस्वीमी ने अपने शो- पूछता है भारत में कहा था कि पूरे बॉलीवुड का ड्रग टेस्ट कराया जाना चाहिए और जो भी जीवन में ड्रग्स लिया हो उसके सब अवॉर्ड वापस ले लिए जाएं।

इसपर कामरा ने कहा था कि देश में कोरोना टेस्ट का अता-पता नहीं पर अरनब पूरे बॉलीवुड का ड्रग टेस्ट कराने की मांग कर रहे हैं। अरनब बोल रहा है कि पूरे बॉलीवुड का ड्रग टेस्ट कराओ। अगला सेल्फी लेने के लिए प्रधानमंत्री को किसी नशामुक्ति केंद्र में जाना पड़ सकता है।

Top Stories