कुतुबुद्दीन रिसालदार का 5 रोज़ा उर्स 8 जनवरी से

कुतुबुद्दीन रिसालदार का 5 रोज़ा उर्स 8 जनवरी से
हज़रत कुतुबुद्दीन रिसालदार बाबा का सालाना उर्स 8 से 12 जनवरी तक डोरन्दा के उनके मज़ार पर मुनक्कीद किया जाएगा। उर्स की तैयारी के सिलसिले में दरगाह ट्रस्ट की एक अहम मीटिंग ट्रस्ट के सदर अब्दुल राऊफ की सदारत में हुयी। मीटिंग में दरगाह ट

हज़रत कुतुबुद्दीन रिसालदार बाबा का सालाना उर्स 8 से 12 जनवरी तक डोरन्दा के उनके मज़ार पर मुनक्कीद किया जाएगा। उर्स की तैयारी के सिलसिले में दरगाह ट्रस्ट की एक अहम मीटिंग ट्रस्ट के सदर अब्दुल राऊफ की सदारत में हुयी। मीटिंग में दरगाह ट्रस्ट के मेंबरों ने इत्तिफ़ाक़ राय से फैसला किया की 8 से 12 जनवरी तक होने वाले मुखतलिफ़ प्रोग्रामों को शानदार तरीके से मनाया जाये।

मीटिंग में ज़िला इंतेजामिया से मुतालिबा किया गया के उर्स शुरू होने से पहले मज़ार शरीफ के सामने वाले मैदान की सफाई, बिजली, पानी और सेक्युर्टी का निज़ाम भी जल्द से जल्द करे। इस के इलवा दरगाह ट्रस्ट के सदर अब्दुल राऊफ ने ट्रस्ट के कई मेंबरों को उर्स के दौरान होने वाले प्रोग्रामों की ज़िम्मादारी सौंपी। दरगाह ट्रस्ट के जेनरल सेक्रेटरी मोहम्मद फारुक ने बताया की 4 जनवरी को शहर में निकाले जाने वाले जुलूस ए मोहम्मदी का डोरन्डा मज़ार शरीफ पहुंचने पर दरगाह ट्रस्ट के जरिये इस्तकबाल किया जाएगा। 11 और 12 जनवरी को मज़ार शरीफ के सामने उर्स मैदान में शानदार क़व्वाली का मुक़ाबला भी होगा। जिसमें मुंबई के मशहूर करार अज़ीम नजां और अहमदाबाद के मारुफ़ क़व्वाल नेसार जानी के दरमियान मुक़ाबला होगा। मीटिंग में ट्रस्ट के मेंबरों ने मोहम्मद जाइनूल, मोहम्मद अशरफ अंसारी, मोहम्मद नसीम, पप्पू, मोहम्मद अमजद गद्दी, मुमताज़ गद्दी, वसीम जावेद, एसएम मोईन वगैरह मौजूद थे।

Top Stories