Saturday , November 25 2017
Home / Khaas Khabar / कुरान शहीद करने के मामले में पुलिस ने AAP MLA पर किया मामला दर्ज

कुरान शहीद करने के मामले में पुलिस ने AAP MLA पर किया मामला दर्ज

साल 2017 के चुनावों से पहले जहाँ देश में राजनितिक माहौल गर्माता नज़र आ रहा है वहीँ पंजाब की बात करें तो आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में पहले से मौजूद राजनितिक दल बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल के नेताओं नई नींदें हराम कर दी हैं। 2017 के चुनावों में सत्ता में कुर्सी हासिल करने के लिए जहाँ सभी राजनितिक पार्टियां वोटरों को अपनी तरफ करने की कोशिश में जुटी हैं वहीँ लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़का कर भी वोट बैंक बढ़ाने की कोशिश की जा रही है।

इसी कोशिश के चलते जहाँ मलेरकोटला में पिछले दिनों कुरान शरीफ को शहीद कर लोगों की भावनाएं आहात की गईं थीं वहीँ पुलिस की कार्यवाई भी अजीब मोड़ ले रही है। कुरान शरीफ को शहीद किये जाने के मामले में जहाँ पुलिस ने पहले तीन लोगों को गिरफ्तार किया था वहीँ मामले के मास्टरमाइंड विजय कुमार ने अपने एक बयान में कहा है कि कुरान शरीफ शहीद करने का काम उसने दक्षिण दिल्ली की महरौली से आम आदमी पार्टी के एमएलए नरेश यादव के इशारे पर किया है।

विजय कुमार ने कहा कि इस काम के एवज में उसे १ करोड़ रूपये देने का वाद किया गया था और कहा गया था कि यह काम ठीक से हो जाने के बाद ऐसे ही और काम भी सौंपे जाएंगे। विजय कुमार के इस बयान के बाद जहाँ पुलिस ने एमएलए नरेश यादव के खिलाफ माल दर्ज कर लिया है वहीँ इस मामले में एमएलए नरेश यादव का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं और उन्हें तो यह भी नहीं पता कि मलेरकोटला में जो हुआ वो पूरा मामला है क्या।

TOPPOPULARRECENT