Monday , December 18 2017

कुवैतवा और विक्टोरिया सेमीफाइनल में दाख़िल

सिडनी, १२ जनवरी ( ए पी)विंबलडन चैम्पियन पेट्रा कुवैतवा नंबर एक मुक़ाम की सिम्त गामज़न हैं जैसा कि उन्हों ने सिडनी इंटरनैशनल के क्वार्टरफाइनल में डीनीलाहनटकवा को रास्त सीटों में 6-0 6-4से शिकस्त दी । रवां टूर्नामैंट के सेमीफाइनल में कु

सिडनी, १२ जनवरी ( ए पी)विंबलडन चैम्पियन पेट्रा कुवैतवा नंबर एक मुक़ाम की सिम्त गामज़न हैं जैसा कि उन्हों ने सिडनी इंटरनैशनल के क्वार्टरफाइनल में डीनीलाहनटकवा को रास्त सीटों में 6-0 6-4से शिकस्त दी । रवां टूर्नामैंट के सेमीफाइनल में कुवैतवा का मुक़ाबला फ़्रैंच ओपन चैम्पियन ली ना से होगा।

जिन्हों ने चैक जमहूरीया की लूसी सिफ़ारवा को 6-2 7-6(3) से शिकस्त दी । कुवैतवा जिन्हों ने रवां हफ़्ता चैक जमहूरीया को हॉप मैन कप जितवाने में अहम रोल अदा किया था आज उन्होंने क्वार्टरफाइनल में मुक़ाबला का शानदार आग़ाज़ करते हुए पहला सेट 6-0से जीत लिया ।

यहां इस टूर्नामैंट में ख़िताब की कामयाबी के साथ कुवैतवा टेनिस दर्जा बिन्दी में पहला मुक़ाम हासिल करलींगी लेकिन इस से क़बल उन्हें सेमीफाइनल में दिफ़ाई चमपन और गुज़शता बरस ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाईनल तक रसाई हासिल करने वाली चीनी खिलाड़ी के चैलेंज को क़बूल करना है ।

एक और क्वार्टरफाइनल मुक़ाबला में विक्टोरिया उज़्र निका ने फ़्रांसीसी खिलाड़ी मारियन बार्तोली को एक सख़्त मुक़ाबला में 7-5 6-4 से शिकस्त दी है ।

विक्टोरिया का सेमीफाइनल में मुक़ाबला आलमी नंबर एक कैरोलीन वो ज़न्निया की और पोलैंड की एग्नसज़ का राडवानसका के दरमयान खेले जाने वाले दिन के आख़िरी क्वार्टरफाइनल की फ़ातिह खिलाड़ी से होगा क्योंकि शाम को मुनाक़िद शुदणी क्वार्टरफाइनल मुक़ाबले सिडनी ओलम्पिक पार्क टेनिस सैंटर में बर्क़ी सरबराही मुनक़ते होने की वजह से ताख़ीर का शिकार हुई।

TOPPOPULARRECENT