Tuesday , December 12 2017

कुवैतवा जद्द-ओ-जहद के बाद तीसरे राउंड में दाख़िल

मैलबोर्न, २० जनवरी ( ए पी ) विंबलडन चैम्पियन और टूर्नामैंट की पसंदीदा खिलाड़ी पेट्रा कुवैतवा आज दूसरे राउंड के मुक़ाबला में हैरानकुन शिकस्त से महफ़ूज़ रहते हुए आलमी दर्जा बिन्दी में 58वें मुक़ाम पर फ़ाइज़ स्पैनी खिलाड़ी कारला सूरीज़ निवारू

मैलबोर्न, २० जनवरी ( ए पी ) विंबलडन चैम्पियन और टूर्नामैंट की पसंदीदा खिलाड़ी पेट्रा कुवैतवा आज दूसरे राउंड के मुक़ाबला में हैरानकुन शिकस्त से महफ़ूज़ रहते हुए आलमी दर्जा बिन्दी में 58वें मुक़ाम पर फ़ाइज़ स्पैनी खिलाड़ी कारला सूरीज़ निवारू को तीन सीटों पर मुश्तमिल मुक़ाबला में 6-2 2-6 6-4से शिकस्त दी ।

कुवैतवा ने पहला सेट बह आसानी अपने नाम करलिया लेकिन दूसरे सेट में 0-3से पीछे रहने के बाद उन्हों ने मुसलसल अज़खु़द गलतीयां कीं जिस का हरीफ़ खिलाड़ी ने फ़ायदा उठाया ।

दूसरे सेट में कामयाबी के बाद सूरीज़ ने फ़ैसलाकुन सेट का भी शानदार आग़ाज़ करते हुए दूसरे ही गेम में कुवैतवा की सरविस तोड़ी और तीसरे गेम में 40-30 के फ़ैसलाकुन मौक़िफ़ में पहुंचने के बाद कुवैतवा ने मुक़ाबला में वापसी की और यहां अपनी हरीफ़ की सरविस तोड़ते हुए एक घंटा 47मिनट तवील मुक़ाबला में कामयाबी हासिल करते हुए रवां ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामैंट के तीसरे राउंड में रसाई हासिल कर ली है ।

दरीं असना साबिक़ चैम्पियन अमेरीकी टेनिस स्टार सरीना विलियम्स ने अपने कैरीयर की 500वीं कामयाबी हासिल करते हुए मारीया शारापोवा और अन्ना इवानोविच के हमराह तीसरे राउंड में रसाई हासिल करनेवाली खिलाड़ियों में शामिल हो चुकी हैं ।

5 मर्तबा की चैम्पियन खिलाड़ी सरीना ने मुक़ाबला के इबतिदाई 16मिनटों में ही पहले सीट में 5-0की सबक़त हासिल करली जिस के बाद चैक जम्हूर याई खिलाड़ी ज़हलोवा ने दूसरे सेट में कुछ मसह बिकती खेल का मुज़ाहरा किया लेकिन वो सरीना को 6-0 6-4 की कामयाबी से रोक नहीं पाई और इस दौरान सरीना ने 191किलोमीटर फ़ी घंटा की रफ़्तार से सरविस भी की ।

ग्लैमर गर्ल शारापोवा और अन्ना इवानोविच ने भी रास्त सीटों में कामयाबी के ज़रीया तीसरे सीट में रसाई हासिल कर ली है । कहनी के ज़ख़म से सेहतयाबी के बाद अपना दूसरा टूर्नामैंट खेल रही शारापोवा ने अमेरीकी क्वालीफ़ायर खिलाड़ी जैमी हमपटन को 6-0 6-1के ज़रीया अंदरून एक घंटा शिकस्त दी ।

दरीं असना इवानोविच ने डेनमार्क की मुख़य्यला करीजीसक को एक घंटा तीन मिनट तवील मुक़ाबला में 6-2 6-3से शिकस्त दी ।

TOPPOPULARRECENT