केंद्रीय मंत्री के बेटे का फेसबुक पोस्‍ट, राजस्‍थान में भाजपा की हार की भविष्यवाणी की, हुआ विवाद

केंद्रीय मंत्री के बेटे का फेसबुक पोस्‍ट, राजस्‍थान में भाजपा की हार की भविष्यवाणी की, हुआ विवाद
Click for full image

भारतीय जनता पार्टी  केकेंद्रीय मंत्री के बेटे का फेसबुक पोस्ट काफी विवादों में आ गया है।  केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के बेटे के फेसबुक पेज से एक पोस्ट किया गया। यहां आपको यह भी बता दें कि केंद्रीय मंत्री के बेटे रवि शेखर राजस्थान प्रशासनिक सेवा (राजस्थान एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेज) के एक अधिकारी भी हैं और इस वक्त वो राज्य  खादी बोर्ड में पदस्थापित हैं।

रवि शेखर के इस फेसबुक पोस्ट के जरिए राजस्थान चुनाव में  वसुंधरा राजे सरकार की हार की भविष्यवाणी की गई। पोस्ट के जरिए दावा किया गया कि राज्य में विपक्षी पार्टी कांग्रेस को 200 में से 140 सीटें मिलेंगी। केंद्रीय मंत्री के बेटे के फेसबुक वॉल से यह पोस्ट शेयर होती ही हंगामा खड़ा हो गया। इधर केंद्रीय मंत्री के बेटे रवि शेखर ने दावा किया कि उन्होंने अपने फेसबुक से यह पोस्ट नहीं डाला है। उनके मुताबिक उनका फेसबुक पेज हैक हो गया था और हैकरों ने इसी दौरान यह पोस्ट डाला है। इतना ही नहीं रवि शेखऱ ने कहा कि यह उनकी छवि खराब करने की कोशिश है और वो जल्द ही इस मामले में पुलिस के साइबर सेल से अपनी शिकायत भी दर्ज कराएंगे।

यहां आपको बता दें कि राजस्थान सरकार के नियमों के मुताबिक राज्य में सरकारी नौकरी करने वाले अधिकारी सोशल मीडिया पर राजनीतिक बातों को लेकर किसी भी तरह का कॉमेन्ट नहीं कर सकते। इधर सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शीर्ष नेतृत्व ने इस पोस्ट को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है। शीर्ष नेतृत्व की तरफ से इस फेसबुक पोस्ट को लेकर सफाई भी मांगी गई है। आपको बता दें कि इस वक्त राजस्थान में नए बीजेपी के नए प्रदेश  अध्यक्ष को लेकर भी चर्चाओं का दौर शुरू है और मेघवाल का नाम इसमें सबसे ऊपर है। फिलहाल मेघवाल ने फेसबुक पोस्ट से जुड़े इस विवाद से खुद को अलग कर लिया है।

Top Stories