Monday , July 16 2018

केजरीवाल करवा रहे मोदी की जासूसी, पुलिस में शिकायत दर्ज

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व विधायक कपिल मिश्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत में कहा गया है कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जासूसी करवा रहे हैं। शिकायतकर्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल पीएम नरेंद्र मोदी की फोन कॉल्स टैप करवा रहे हैं।

फोन टैप का मतलब मोदी की जासूसी करवाई जा रही है। भगत सिंह क्रांति दल के प्रमुख तजिंदर पाल बग्गा ने दिल्ली पुलिस कमिश्रर आलोक वर्मा को सौंपी शिकायत में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आप के विधायक कपिल मिश्रा को भी घेरा है। शिकायत में करवल से आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा के एक ट्वीट का जिक्र किया गया है।

साथ ही शिकायत में कहा गया है कि अगर पीएमओ के फोन टैप करवाए जा रहे हैं तो ये तो सीधा-सीधा राष्ट्रीय सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश है जोकि पूर्णतया अनुचित है। इसलिए इस मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए। बग्गा का कहना है कि दिल्ली पुलिस या किसी अन्य ऐेसी एजेंसी को पीएमओ के फोन टैप करवाने की इजाजत नहीं है। अगर इस बात में सच्चाई है तो इस मामले की प्राथमिकता के आधार पर जांच करवानी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT