Tuesday , September 25 2018

केनरा बैंक में 55.35 लाख की चोरी

जिले के गुठनी थाना इलाक़े के केनरा बैंक को चोरों ने अपना निशाना बना लिया। खिड़की के रास्ते बैंक के अंदर घुसे चोरों ने लॉकर रूम के ऊपर लगे एग्जॉस्ट फैन को तोड़ दिया। इसके बाद अंदर पहुंच कर आलमारी में रखे करीब 55 लाख, 35 हजार 875 रुपये लेकर

जिले के गुठनी थाना इलाक़े के केनरा बैंक को चोरों ने अपना निशाना बना लिया। खिड़की के रास्ते बैंक के अंदर घुसे चोरों ने लॉकर रूम के ऊपर लगे एग्जॉस्ट फैन को तोड़ दिया। इसके बाद अंदर पहुंच कर आलमारी में रखे करीब 55 लाख, 35 हजार 875 रुपये लेकर चंपत हो गये। वाकिया की जानकारी पीर को बैंक खुलने पर हुई। इसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने बैंक अहाते का तहक़ीक़ात किया और छानबीन में जुट गयी।

गुठनी चौक से हो कर बाजार जानेवाली सड़क पर थाने के सामने केनरा बैंक की शाख वाक़ेय है। थाना और बैंक के दरमियान महज सड़क का अंतर है। सनीचर की शाम सारे काम निपाटने के बाद बैंक बंद हो गया। इतवार को छुट्टी थी।

इसी दरमियान इतवार की रात चोर वेटीलेंटर तोड़ बैंक अहाते में घुस गये। उन्होंने लाकर रूम का दरवाजा तोड़ने की कोशिश किया, लेकिन वह नहीं टूटा। इसके बाद चोरों ने गैस कटर का भी इस्तेमाल किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाये। थकहार चोर लाकर के ठीक उपर वाक़ेय एग्जॉस्ट फैन खोल कर अंदर घुस गये।

TOPPOPULARRECENT